नाग नागिन के मिलन का दृश्य हुआ कैमरे में कैद, वीडियो हुआ चर्चा का विषय

Naag Naagin meeting scene

सोशल मीडिया पर इंसान ही नहीं जानवरों से भी जुड़े वीडियो अक्सर देखने को मिलते है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते है जो बेहद ज्यादा जबरदस्त होते है। अगर यह वीडियो नाग और नागिन से जुड़ा हो तो फिर बात ही मत पूछिए। इसे देखने में दिलचस्पी और भी लोग दिखाते है।

दरअसल नाग और नागिन की कहानियां लोग किताबों में या दादा दादी की जुबानी सुने है। लेकिन ऐसे वीडियो जो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाए, तो फिर कौन नहीं देखना चाहेगा। आज ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें नाग नागिन के मिलन का दृश्य कैमरे में कैद हो गया।

नाग नागिन कर रहे थे आपस में मिलन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से देखा जा रहा है, जो उड़ीसा के भद्रक जिले के हरे-भरे मैदान का बताया जा रहा है। जहां पर दो सांपों का मिलन देखने को मिला जो कैमरे में कैद हो गया। लोग देखकर इस दृश्य को हैरानी भी जता रहे है। जिसे देखने के बाद लोग रेस्क्यू टीम को भी बुलाते है‌ जिस दौरान मिर्जा मोहम्मद आरिफ को पहुंचकर उन सांपों को वहां से रेस्क्यू करते है।

जब मिर्जा मोहम्मद आरिफ वहां पहुंचते हैं तो वह देखते है कि दो सांपों का मिलन चल रहा है। ऐसे में उन्होंने उसे छूने की कोशिश नहीं की क्योंकि उन्होंने बताया कि इस दौरान अगर सांप को पकड़ा या छेड़ा जाए तो, वह काट लेते है और भयानक गुस्से में आ जाते है। जिनके प्रकोप का असर इस कदर भी हो सकता है कि किसी की जान चली जाए।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें यह अद्भुत नजारा देखने को मिला। जहां नाग और नागिन आपस में मिलन कर रहे है। उनका यह वीडियो देख हर कोई हैरान भी है।

फिलहाल आरिफ ने मिलन के बाद इन सांपों को पकड़कर रेस्क्यू किया और थैले में पैक कर लिया, ताकि उन्हें उनके वातानुकूलित स्थान पर ले जाकर रिलीज कर सके। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Mirza MD Arif पर शेयर किया गया है। जिसे 99 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और 1.5 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top