खुले आसमान के नीचे भाभी जी ने करारे डांस से जीता दिल, वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law won hearts with her dance

आज के समय में अपनी कामों में जिस तरह से लोग बिजी हो गए हैं उन कामों के बीच थोड़े से मिलने वाले समय में वह अपने मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया पर खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो देखते हैं इन वीडियो में कुछ ऐसे डांस के वीडियो होते हैं जिसमें देसी भाभियों के डांस का अंदाज देखने को मिलता है जो अपने खूबसूरत डांस और अपने खूबसूरत और हसीन अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं ऐसा ही है डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप भाभी जी के ठुमके और लटके झटके जबरदस्त देखेंगे जिसे देखकर आप की धड़कन यकीनन बढ़ जाएगी

हरियाणवी गाने पर भाभी जी का ठुमका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है भाभी जी हरे रंग का साड़ी पहने हुए लंबा सा घूंघट निकाल कर, छत पर है। जिनके पीछे की हरियाली और मौसम का सुहाना अंदाज़ लोगों का ध्यान तेजी से खींच रहा है, तो वहीं इस हरी साड़ी में भाभी भी बला लग रही है। जब यह खूबसूरत बला छत पर खुले आसमान के नीचे ठुमके लगाते है तो दिलों की धड़कनें भी बढ़ जाती है।

वायरल वीडियो में हरे रंग का साड़ी पहने हुए भाभी जी जब हरियाणवी गाना में “डीजे पर मटकुंगी पर ठुमके लगाती है, तो देख सकते है उनके ठुमको का अंदाज इस कदर है कि लोग उनके वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर है। अपनी अदाओं को दिखाते हुए भाभी जी अपनी ठुमके और अपने डांस मूव से लोगों का दिल जीत रही है।

धूम मचा रहा यह वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह वीडियो तेजी से धूम मचा रहि है।जिसमें भाभी जी की अदाएं लोगों को पसंद आ रही है तो वही साड़ी पहने हुए जब वह बलखाकर खुले आसमान के नीचे ठुमके लगाती है, तो दिलों की धड़कनें बढ़ा देती है।

इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल k n j beats dance पर देखा गया है। वीडियो को 37 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 10 हजार से अधिक लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और भाभी के डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top