अभी तक नहीं देखा होगा ऐसा किन्नर का डांस, वीडियो दिल जीत रहा

Never seen such a dance of kinnar

इंटरनेट का शहर से लेकर गांव तक फैला हुआ है। हर कोई इससे जुड़ा है और जुड़ा रहना भी चाहता है। दरअसल यह ऐसा माध्यम बन चुका है जहां आप एक से बढ़कर एक हुनर बाजों को देखेंगे, जिनके हुनर यूजर्स का मनोरंजन करते है।

इन्हीं वीडियो में डांस के वीडियो की धूम मची हुई है, लोग देखते है और खूब पसंद करने के साथ ही कुछ ऐसे भी कलाकारों से मिल लेते है। जिनके डांस देखकर दिल खुश हो जाता है। ऐसे कई खूबसूरत डांस वीडियो वायरल होते रहते है। डांस से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें लवली नाम की किन्नर ने डांस करके सबका दिल जीत लिया है।

लवली नाम के किन्नर का खूबसूरत डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक घर में सोहर गाने पहुंचे है किन्नर, जहां लवली नाम की एक किन्नर ने अपनी खूबसूरत से डांस का कमाल दिखाया है। ढोलक बजाने वाला शख्स ढोलक बजा रहा है तो वहां मौजूद और भी किन्नर के गाने की आवाज सुनाई दे रही है। जिन गानों पर लवली जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है।

उनका डांस लोगों को पसंद आ रहा है। आप देख सकते है वहां पर और भी महिलाएं और बच्चे मौजूद है, जो उनके डांस को खड़े होकर देख रहे है और खूब एंजॉय कर रहे है। जहां ताली और ढोलक की थाप पर वह डांस कर रही है तो अपने गानों का दमदार जलवा भी दिखा रही है।

सोशल मीडिया पर भी इनके इस जबरदस्त डांस के वीडियो को लोग देखना पसंद कर रहे है। जिसे यूट्यूब अकाउंट lovely official नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 28 मिलियन लोगों ने देखा है और 94 हजार लोगों ने लाइक करने के साथ ही डांस वीडियो की जमकर तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top