पहले नहीं देखा होगा ऐसा जबरदस्त जोड़ी में डांस, देखे वीडियो

Never seen such a tremendous dance in a pair before

आजकल शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाने में शेयर कर रहे है। जिनमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता है तो कभी-कभी कुछ ऐसे भी डांस वीडियो देखने को मिल जाते है, जो धमाल मचा देते है। दरअसल यह शॉर्ट वीडियो और रील अच्छा-खासा मनोरंजन देते है। इसी वजह से यह ज्यादा ही देखे जाते है, जैसा कि यह वीडियो जिसमें एक लड़की और लड़के की जोड़ी ने धमाल मचा दिया।

लड़की और लड़के की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है काले कलर के लहंगे में एक लड़की नजर आ रही है, तो पेंट शर्ट पहना हुआ लड़का, जिसके सामने डीजे लगा है और लोगों की भीड़ उन्हें गिरे हुए है। इस भीड़ के बीच में यह जोड़ी “रात भर सैया हमार” भोजपुरी गाने पर धमाल मचा रही है। दोनों का डांस जबरदस्त है और दोनों ही अपने-अपने अंदाज से धूम मचा रहे है।

आप देख सकते है गाने के बोल के अनुसार जहां लड़की जोरदार ठुमके लगा रही है और अदाओं को दिखाकर लोगों का दिल जीत रही है, तो वही लड़की का बखूबी साथ देते हुए, लड़का भी खूब ठुमके लगाते हुए जमकर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। दोनों के डांस की वाहन देखने वालों की भीड़ लगी हुई है।

सोशल मीडिया को यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसे लोग देख रहे हैं और पसंद कर रहे है। इस डांस वीडियो में धमाल मचाया है। इस डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Mahesh Chandra पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.1 मिलियन व्यूज आए है और 3.3k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top