नई बहू का साड़ी में धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

New daughter-in-law's bang dance in saree

जिस तरह से सोशल मीडिया ने लोगों को एक ऐसा प्लेटफार्म मौजूद करा दिया है। जिस पर लोग अपने हुनर का कमाल दिखाकर दिल जीते है। ऐसे में घर की बहू में और भाभियां भी अपने हुनर का कमाल लोगों तक पहुंचाने के लिए इसका प्रयोग करती है। इसी के जरिए अपने बेहतरीन डांस के वीडियो बनाकर शेयर भी करती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नई बहू का पति से शिकायत और भोजपुरी गीत पर जबरदस्त डांस अंदाज देखने को मिला। जो हर किसी को पसंद आ रहा है।

नई बहू का भोजपुरी गीत पर कमाल का डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, नई बहू आंगन में साड़ी पहने मौजूद है। कमर में कमर बंद लगाए हुए नई बहू के ठुमके बेहद ही जोरदार है। वह भोजपुरी गाना “बलम साइकिल बेच बुलेट ले ला” पर ठुमको की लंबी झड़ी लगा दे रही है।

नई बहू का डांस स्टाइल अंदाज बेहद जबरदस्त है और एक्सप्रेशन ऐसे कातिलाना है, जिसे देख कर दिल की धड़कनें ऐसे ही बढ़ जाती है। जब वह आंगन में झूम झूम कर ठुमके लगा रही है, तो लोग उनके डांस को बस देखे जा रहे है।

सोशल मीडिया पर भी भाभी जी का यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। जिसमें भाभी का डांस अंदाज देखने को मिला तो आप देख सकते है, वही एक भाभी ढोलक बजा कर उन्हें डांस करने पर मजबूर भी कर रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Saurabh Yadav karhal पर शेयर किया गया है। वीडियो को 3.9 मिलीयन व्यूज आ चुके है और लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top