भीड़ के बीच में भाभी जी पर चढ़ा डांस का खूमार किया खुल्लम-खुल्ला डांस

Sister-in-law got addicted to dance

आज के समय में डांस एक ऐसी कला बनती जा रही है, जिसे करना तो लोग पसंद करते ही है, देखना भी लोग खूब पसंद करते है। ऐसे में सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर आपको खूबसूरत से खूबसूरत डांस के वीडियो देखने को मिल जाएंगे। जो कम वक्त में अच्छा सा मनोरंजन कर देते है और कभी-कभी तो कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो बेहद ही खास बन जाते है। जैसा कि यह वीडियो जिसमें एक भाभी जी ने भीड़ के बीच में डांस करके धूम मचा दिया है।

भीड़ के बीच भाभी जी ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, पीले रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी जो उन्होंने सिर पर पल्ला ले रखा है।चेहरा नहीं दिख रहा है। लेकिन भीड़ के बीच में हो रहे भोजपुरी भजन कीर्तन पर उन पर ऐसा डांस का खुमार चढ़ा कि वह भीड़ से निकलकर जबरदस्त अंदाज में डांस करने लगी।

भाभी का डांस स्टाइल काफी ज्यादा ही मजेदार है। एनर्जी उनकी हाई लेवल है और उनके डांस और डांस मूव ऐसे जबरदस्त है कि नजर पड़ते ही दिल हार जाते है लोग और भाभी जी भी अपने डांस से लोगों को खूब मनोरंजन कर रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छा गया है। हर किसी को पसंद आ रहा है, इनका डांस स्टाइल और अंदाज जिनके डांस ने लोगों पर इस कदर असर किया कि लोग वीडियो को बार-बार देख रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Shyam Shastri Rajput पर शेयर किया गया है। वीडियो को 2.2 के व्यूज आए है और लोग भाभी के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top