तालाब के पास भाभी जी ने भोजपुरी गाने पर लगाए ठुमके

Bhabhi ji danced on Bhojpuri song

आज के समय में डांस के वीडियो की भरमार है। लोग डांस के वीडियो देखना तो पसंद करते है और इन्हीं डांस वीडियो के जरिए अपना मनोरंजन करते है। जिनमें कमाल के डांस देखने को मिलते है। कभी कभी तो कुछ ऐसी वीडियो होते हैं जो अपने डांस के लिए तो देखे ही जाते है। जहां पर डांस होता है पर चर्चा का विषय बन जाता है।

यह वीडियो जिसमें एक भाभी जी के ठुमके लोगों को खूब पसंद आ रहे है।लेकिन वह डांस करने के लिए ऐसी जगह पर रूकती है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। आने जाने वालों के लिए यह एक अच्छा माध्यम बन गया, जिन्हें फ्री में खूबसूरत डांस देखने को मिल गया।

तालाब के पास रुक कर भाभी जी ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप लाल रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी को देखेंगे। जिनके घूंघट में उनका चेहरा छुपा रखा है, लेकिन यह भाभी जी भोजपुरी गाना पर ऐसे ठुमके लगाने के लिए मचल गई कि गांव में तालाब के पास यह गाड़ी रोक देती है और वही भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाने लगती है।

आप भी देख सकते है गांव के पास से आने जाने वाले लोग भाभी जी के डांस को देखकर खूब इंजॉय कर रहे है, तो भाभी जी भी अपने लाजवाब ठुमको और अदाओं के साथ वहां पर जमकर डांस करके लोगों का ध्यान खींच ले रही है।

सोशल मीडिया पर छा गया यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो तेजी से छा गया। आने जाने वाले लोगों को तो यह पसंद आ ही रहा है। आप देख सकते है सोशल मीडिया पर भी लोग इनके डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है। जिसे यूट्यूब चैनल Shyam Shastri Rajpur पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.8k व्यूज आए है और लोग भाभी के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top