गांव की गोरी भाभी का धमाकेदार डांस देखकर शहरी बाबू के उड़े होश

Bangla dance of village's fair sister-in-law

आज के समय में सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस के वीडियो देखने को मिलते है। जिन डांस वीडियो में कुछ ऐसे धमाकेदार डांस होते है, जिन्हें देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गांव की गोरी भाभी का डांस देखकर शहरी बाबू का होश उड़ गया है। उनके डांस और कमाल के एक्सप्रेशन के साथ जब वह पतली कमर के ठुमके दिखाती है तो दिलों की धड़कनें बढ़ जाती है।

भोजपुरी गाने पर गांव की गोरी भाभी का लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें आप गांव की गोरी भाभी को नीले रंग का साड़ी पहने हुए देखेंगे। यह भाभी साड़ी पहने हुए सिर पर लंबा सा पल्ला ली है जिसकी वजह से उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। लेकिन पतली कमर के ठुमके ऐसे जबरदस्त है कि शहरी बाबू का भी दिल धड़क गया है और होश उड़ गए है।

भाभी जी का डांस अंदाज काफी जबरदस्त है। आप देख सकते है एनर्जी ऐसी है जो किसी को भी यह डांस वीडियो देखने के लिए मजबूर कर दे रही है। डांस स्टेप कमाल के हैं और लाजवाब ठुमको से यह लोगों का दिल जीत रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। हर लोगों को पसंद आ रहा है भाभी का डांस अंदाज और उनकी एनर्जी, जिस तरीके से भाभी जी ने अपने डांस का अंदाज दिखाया है उसे देखकर लोग उनके इस डांस वीडियो को खूब देख रहे है और पसंद कर रहे है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Shyam Shastri Rajpur पर शेयर किया गया है। जिसे 2.8k व्यूज आ चुके है। जिस पर शहरी बाबू के कमेंट्स भी तेजी से आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top