नई बहू का डांस देखकर सांस, ननद, जेठानी का हुआ हवा टाइट

Out of breath after seeing the new daughter-in-law's dance

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस की वीडियो एक से बढ़कर एक वायरल होते रहते है। इन डांस वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे भी खूबसूरत से डांस वीडियो देखने को मिल जाते है। जो धमाल मचा रहते है। ऐसा ही धमाल मचा देने वाले एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी जी अपने ससुराल में पहले सुबह ही ऐसा जबरदस्त डांस किया कि साथ जेठानी ननद की हवा टाइट हो गई।

नई बहू का जबरदस्त डांस देखकर ननद जेठानी हुई हालत खस्ता

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। नई नवेली दुल्हन जिसने नीले रंग का साड़ी पहन रखा है और ससुराल में आंगन में ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। नई बहू का ठुमका देखकर सांस ननद जेठानी सब की हालत खराब है। आप देख सकते है बेहद ही कमाल और जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही नई बहू ने सबके होश उड़ा दिए है।

कमाल के डांस और लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ जब नई बहू आंगन में झूम झूम कर डांस करती है, तो लोग उसे देखते ही रह जाते है। सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसमें नई बहू के ठुमके लटके झटके हर किसी को हैरान कर दे रहे है।

हैरान कर देने वाले इस खूबसूरत से डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। वायरल हो रहा यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट nai Bahu ka DJ dance पर शेयर किया गया है।वीडियो को 86k व्यूज आए है और लोग खूब लाइक कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top