अब शादियों में भी पुष्पा फिल्म के गानों का मचा धूम, देखिए वायरल वीडियो खाना मानते भी लोग डांस स्टेप कर रहे हो फॉलो

Now the songs of Pushpa's film have become popular even in weddings.

तेलुगु फिल्म का हिंदी वर्जन पुष्पा द राइज में अल्लू अर्जुन ने एक शानदार किरदार निभाकर अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है। इस फिल्म में केवल अल्लू अर्जुन ही नहीं उनके डायलॉग, गाने उनके डांस स्टाइल लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म का श्रीवल्ली गाना लोगों के सिर पर चढ़कर बोला है। हर लोगों के जुबान पर और हर फंक्शन में आपको यह गाना बजते सुनाई दे देगा।

इस गाने पर लोग रील्स बनाकर भी खूब अपडेट कर रहे हैं। कुछ लोग इस गाने के स्टेप को फॉलो कर रहे हैं तो कुछ इस गाने पर अपना ही अंदाज शामिल कर रहे हैं। अब शादियों में भी इस गाने का बुखार चढ़ा हुआ है, लोग डांस स्टेप करके शादियों में भी डांस कर रहे हैं। एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,।

जिसमें आपको एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा और यह भी पता चल जाएगा कि श्रीवल्ली गाना कितना फेमस हो चुका है, जिस पर लोग अपनी स्टाइल आजमाने से नहीं चूक रहे हैं, साथ ही लोगों का अनोखा स्टाइल देखकर हंसी भी नहीं रुक रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले एक लड़का श्रीवल्ली गाने का स्टेप करके खाना ले रहा होता है। उसे देखते हुए एक और लड़के ने उसी की तरह खाना लेने लगता है।

उसके बाद तो एक लड़की भी खाने की लाइन में लग जाती है और सेम अंदाज में खाना लेती है, हालांकि तीनों में से वह पहले वाला लड़का ही सही से उसको फॉलो कर पाता है। बाकी उसका नकल करने की कोशिश जरूर करते हैं, लेकिन अच्छे से कर नहीं पाते हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को rszidjaikh6 and atrangz नाम के आईडी से शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shaikh razi (@razishaikh6)

जिससे 27 लाख बार देखा जा चुका है, वही 44 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। यूजर ने अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की है एक यूजर ने लिखा है- सब पागल हो गए हैं ‘पुष्पाराज में’ दूसरी यूजर ने लिखा- लेते रहो एक अन्य यूजर का बड़ा ही मजाकिया अंदाज में कमेंट आया है उन्होंने लिखा, पोलियो डोज नहीं दिया क्या तुझे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top