ससुराल पहुंचते ही देवर ने दुल्हन की की डंडे से पिटाई, फिर सासू मां ने जो किया

On reaching the in-laws' house, the brother-in-law beat up the bride with a stick.

घर में शादी के बाद दुल्हन घर आती है तो लोग परिवार रिश्तेदार उसका स्वागत करते हैं, तो कहीं यही स्वागत में रिश्तेदार परिवार के साथ आसपास के लोग भी शामिल करते हैं। दुल्हन को घर की लक्ष्मी माना जाता है। ऐसे में उसका स्वागत भी खुशियों के साथ बड़ी प्रशंसा के साथ की जाती है। दुल्हन के स्वागत का तरीका भी अलग अलग जगहों पर अलग अलग तरीके से होता है। जहां लोग प्यार और इज्जत से दुल्हन का स्वागत करते हैं। वही बीच-बीच में कुछ ऐसे भी देखने को मिल जाते हैं। जो हैरान कर देने वाले होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आया है सामने जो हैरान कर रहा है लेकिन हंसा भी खूब रहा है।

देवर भाभी के बीच डंडे से हुई लड़ाई…

बताया गया कि अलग-अलग जगहों पर दुल्हन के स्वागत के अलग-अलग रस्में होती है। ऐसे ही एक रस्म है। जब दुल्हन घर आती है तो उसका लाडला देवर हंसी मजाक में डंडे से पिटाई करता है। दुल्हन भी अपने देवर की डंडे से पिटाई करती है। यह हंसी मजाक तक ही होता है, लेकिन कभी-कभी हंसी मजाक में ही लोग इतना जोर पकड़ लेते हैं कि वह पिटाई जोर से हो जाती है।

एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें आप देखेंगे दुल्हन ससुराल गई तो देवर के साथ यह रस्म निभाई जा रही है। हंसी मजाक में देवर अपनी भाभी को जोर से छड़ी लगता है। तभी वहीं खड़ी दूल्हे की मां ने कुछ ऐसा किया। जिसे देखकर हर कोई खुश हो रहा है।

सासु मां ने दिया दुल्हन का साथ…

वीडियो में देखेंगे कि मजाक मजाक में ही देवर का डंडा जोरों से पड़ने लगता है। ऐसा देखकर दूल्हे की मां से रहा नहीं जाता है और वह दुल्हन को रोककर उसके हाथ से छड़ी लेकर दुल्हन के देवर की जमकर पिटाई करती हैं। जिसके बाद देवर शांत ही हो जाते हैं और सासू मां के अलावा बहू के भी चेहरे पर स्माइल आ जाती है।

इंस्टाग्राम पर खूब पसंद कर रहे हैं लोग इस वीडियो को…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha (@jaanvi_dolll)

भाभी देवर के बीच की यह हंसी मजाक वाले रिश्ते को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को जान्वी डॉल नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा गया शादी की इस प्यारी सी रस्म का क्या नाम है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। आपको कैसा लगा शादी का यह रस्म कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top