मादा तोता को देखते ही तोते ने कहा है हेलो… हे.. बेबी गर्ल… लव यू

On seeing the female parrot, the parrot said hello

आप सभी ने देखा होगा कि घर में कुछ लोग हैं जो प्यारे-प्यारे पक्षियों को पालना पसंद करते हैं। इन पक्षों में सबसे ज्यादा लोग तोता पालते हैं क्योंकि तोता बेहद ही खूबसूरत होने के साथ ही एक ऐसा पक्षी है जिसे इंसानों की तरह बोलना आता है और समझना भी। अगर आप इसे लगातार बोलना सिखाएंगे तो यह आपकी बातों को समझने लगता है और बोलने भी लगता है। इसके मुंह से निकले हर बात काफी खूबसूरत लगती है। इसीलिए लोग तोते को ज्यादातर मिट्ठू नाम से ही बुलाते हैं। सीखने का दिमाग इसके पास काफी तेज होता है। सोशल मीडिया पर भी के वीडियो कई देखने को मिल जाते हैं जो दिल खुश कर देते हैं। ऐसा ही दिल खुश कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है जो देखकर आपका दिल खुश हो।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक खूबसूरत से तोते को जो हरे रंग का है। वही आप पीले रंग के एक फीमेल तोते को देखेंगे। पीले रंग के तोते को देखते ही हरे रंग वाला तोता बेहद ही रोमांटिक मूड में आ जाता है और फीमेल तोते को बोलता है हेलो…. हे… बेबी गर्ल जिसे सुनते ही फीमेल तोता चौक जाती है। यही नहीं वह किस करने लगता है। इतना ही नहीं हरे रंग वाला तोता उस पर अपना प्यार जाहिर करता रहता है और बार-बार उसे बोलता है। आई लव यू… आई लव यू…. जिसे सुनकर आपके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल आ जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by UNILAD (@unilad)

तोते का वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं छोटे पक्षियों की लव स्टोरी देखकर लोगों का दिल खुश हो जा रहा है। दरअसल तोते की प्यारी सी बातें सुनकर दिल मोहित हो जा रहा है। इसीलिए यह वीडियो कम ही समय में ज्यादा से ज्यादा व्यूज लाने के साथ ही लाइक भी खोल आ रहा है। आधिक से अधिक कुछ ही घंटों में इस पर लाइक आ गए लोग तोते को स्मार्ट कह रहे है, तो फीमेल तोते के साथ फ्लर्ट करते हुए उसके इस प्यार की तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग जमकर धूम मचा आए हुए हैं। इस वीडियो को देखकर जो इंस्टाग्राम अकाउंट unilad पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं मिलियन व्यूज आने के साथ ही लोग तोते की जमकर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top