गांव के बीच में नेवले को देखते ही सांप ने बनाई कुंडली भागने का रास्ता भी नहीं मिला

On seeing the mongoose, the snake made a horoscope

सांप की दुनिया बेहद खतरनाक होती है यह कब जान ले ले किसी को पता नहीं होता है। ऐसे में उनसे खतरा बना ही रहता है। दरअसल यह सांप ऐसे हैं जिनसे जुड़ना और जोड़ना और पंगा लेना कोई नहीं चाहता है। यह खतरनाक जीव अपने विष की माध्यम से लोगों की जान लेने में माहिर होते हैं लेकिन फिर भी एक जानवर है जो इस खतरनाक जीव से पंगा ले लेता है। नेवला और सांप की दुश्मनी बेहद पुरानी है उनसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी है जो काफी हैरान कर रहा है।

रोमांचक सांप और नेवले की लड़ाई

एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप देखेंगे एक नेवले को एक सांप से लड़ते हुए जिस दौरान नेवले को सांप ने अपनी कुंडली में जकड़ रखा है। बेहद खतरनाक मंजर देखने को मिला है लोगों की भीड़ लगी हुई है। सांप नेवला से डरता है लेकिन यहां माजरा ही कुछ और है। जो नेवला सांप पर भारी पड़ता है। आज वह डरा हुआ नजर आ रहा है और खुद को सांपों के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश कर रहा है। तभी एक शख्स छोटी सी लकड़ी लेकर आता है और उसी से सांपखको नेवला पर से हटाने की कोशिश कर रहा है। आप देख सकते हैं जैसे ही सांप की पकड़ हल्की होती है नेवला भीड़ को चीरते हुए वहां से तेजी से निकल लेता है। नेवले से लड़ाई के दौरान सांप को काफी चोट लगी थी ऐसे में वह काफी खराब हालत में हो गया था।

लेकिन उसका पास में ही इलाज करवाया गया जब सब ठीक हो गया तो उसे उसके अनुकूल वातावरण में ले जाकर रिलीज कर दिया गया।सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल adharm ka Shatru पर शेयर किया गया है। जिसे दो करोड़ लोग देख चुके हैं और कई हजार लोगों ने पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top