केकड़े पर अपने जहर का असर दिखाएं रहा था सांप लेकिन पलटा पाशा

The effect of its poison on the crab

जहरीला सांप जिससे हर इंसान को पता है यह बेहद ही खतरनाक होता है। धरती पर सांप से हर कोई डरता है फिर वह जीव जंतु जानवर हो या इंसान इनके खतरनाक रूप सबको हैरान कर देते हैं। नेवला और सांप जिनकी दुश्मनी से हर कोई वाकिफ है और इनकी लड़ाई उसे जुड़े कई वीडियो देखने को भी मिलते हैं लेकिन आप से कहा जाए एक केकड़ा और एक साथ में पंगा हो गया तो यकीन करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन वीडियो देखकर आप अंदाजा भी लगा सकते है।

केकड़ा और सांप में हो गया पंगा

सोशल मीडिया पर आप एक वीडियो देख सकते हैं जिसमें एक सांप और एक केकड़ा दिखाई दे रहे हैं। यहु नहीं आप देखेंगे केकड़ा सांप के पूंछ को अपने जबड़े से दबा रखा है। जहरीला केकड़ा पूंछ छोड़ नहीं रहा है और सांप उसे छुड़ाने की भरसक कोशिश में लगा है। केकड़ा ट सख्त होता है जिसकी वजह से उस पर सांप के जहर का कोई असर नहीं पड़ता है। वहीं पर आप एक शख्स को देखेंगे जो सांप को केकड़े से छुड़ाने की कोशिश कर रहा है। शख्स बताते हैं कि सांप को नहीं बचाया गया तो यह केकड़ा उसके टुकड़े-टुकड़े कर सकता है लेकिन केकड़ा पर सांप का कुछ असर होता ही नहीं है। फिर सांप को बाहर लाया जाता है। कोबरा काफी घायल भी हो चुका है जिसे किसी तरह से उस केकड़े से छुड़ाया गया और उसे एक बैग में भर दिया गया। वही केकड़े को भी नदी में छोड़ने की बात हो रही है।

सोशल मीडिया पर केकड़ा और सांप का यह वीडियो काफी जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। लोगों को यह बेहद ही अनोखा लग रहा है। यह वीडियो यूट्यूब पर Bapi da snake expert पर शेयर किया गया है। इसे हजारों की संख्या में लोग पसंद कर रहे हैं और वीडियो देखा हैरानी जता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top