टाइट जिम लुक में नजर आई मलाइका के वीडियो पर अर्जुन कपूर ने किया रिएक्शन

Malaika seen in tight gym look

मलाइका अरोड़ा खान जिनकी खूबसूरती से हर कोई वाकिफ है और जिनका फैशन सेंस नई एक्ट्रेस को भी फेल कर दे। वह अपने फिटनेस और अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।कभी अपने जिम लुक को लेकर कभी किसी पार्टी या इवेंट में पहुंचकर महफिल लूट लेना मलाइका के अंदाज है। वह इतनी मेहनत करके अपनी खूबसूरती और फिटनेस को बरकरार रखती हैं। मलाइका अरोड़ा को अक्सर उनके जिम रूप में देखा गया है।

हालांकि इन दिनों मलाइका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने टाइट कपड़े पहने हुए जिम में नजर आ रही है। आप देख सकते हैं वह वर्कआउट करते हुए देखी जा सकती हैं। उनका वर्कआउट देख कर अच्छे से अच्छे लोगों की भी हालत खराब हो जा रही है। 40 प्लस की उम्र में भी मल्लिका अपने आपको फिट रखने के लिए जबरदस्त वर्कआउट कर रही है। उनके फिटनेस का राज वर्कआउट योगा और है। मलाइका का एक वीडियो देखने को मिला जिसमें वह जिम के अंदर अपने फिटनेस को बरकरार रखने के लिए वर्कआउट करते हुए नजर आई।

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उनके चाहने वाले उनका यह रूप देख काफी खुश भी है और उनके अंदाज को पसंद कर रहे हैं। कुछ भी हो वह अपनी फिटनेस और खूबसूरती को बरकरार रखने के इस नियम को कभी नहीं तोड़ती हैं। यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो को @Bollywood now चैनल पर देखा जा सकता है। जिसमें मलाइका ने अपने अंदाज से दिल जीत लिया है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top