अपनी पसंद की चीज देखते ही कुत्ते ने की ऐसी हरकत, हैरान हुए मालिक

On seeing the thing of his choice, the dog did such an act

सोशल मीडिया पर कुत्तों से जुड़े वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ करते है। जानवरों में लोगों का सबसे पसंदीदा जानवर कुत्ता ही होता है। इसे बेहद ही प्रेम से लोग अपने घरों में पालते हैं। कुत्ता काफी वफादार जानवर होता है। इसकी वफादारी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो कुत्ते से ही जुड़ा है जो काफी चर्चा में है।

कुत्ते का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ते की मालकिन उसके खाने की पसंद की चीज निकालती है। जिसे देखने के बाद कुत्ता इतना खुश हो जाता है कि वह जमीन से कई फीट ऊंची छलांग लगाने लगता है। जिसे देखकर मालकिन तो काफी खुश है ही वीडियो देखने के बाद बाकी भी मालकिन के प्यार पर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मालकिन अलमारी से कुत्तों की पसंद की चीज निकलती है, तभी वहां मौजूद खड़ा कुत्ता इतना खुश होता है कि ऊंची ऊंची छलांग लगाने लगता है। आमतौर पर कुत्ता इतनी ऊंची छलांग तो नहीं लगाता है, लेकिन जिस तरह से इंसान अपने पसंद की चीज देख कर पागल हो जाती हैं और अपनी शक्ति के दुगुने काम पर जाते हैं वैसे ही इस कुत्ते ने भी किया।

लोगों का हैरान करने वाला कमेंट

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर pawficionados नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे देखने के बाद यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं। दरअसल वीडियो एनिमल्स लवर के लिए तो बहुत ही बेहतरीन है। इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है- कुत्ते और मालकिन का प्यार, तो वही दूसरे यूजर ने लिखा- कुत्ता इतनी जोर से उछल रहा है उसे ओलंपिक में जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top