बीन की धुन पर नाग नागिन के जोड़े ने किया अद्भुत नृत्य, सपेरा हैरान

Nag Naagin couple performed amazing dance on the tune of Bean

सांप जो कि काफी जहरीला जानवर होता है, यदि किसी इंसान को काट ले तो उसकी मृत्यु भी हो जाती है और यह इतने ज्यादा खतरनाक भी होते हैं कि इन्हें आप आसानी से अपने वश में भी नहीं कर सकते है। लेकिन कई सारे सपेरे ऐसे भी होते हैं जो कि सांपों को अपने वश में करना जानते हैं। वह अपने बीन के जरिए इनको अपने इशारों पर नचाने लगते हैं।

इसी से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है।जिसमें एक सपेरा अपनी बीन से सांपों को नचाने लगता है।
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सपेरा जिसके पास एक बॉक्स है, जिसमें उसने सांपों को रखा हुआ है और वह बॉक्स निकालकर बीन बजाना शुरू कर देता है।

जिसकी आवाज सुनने के बाद वह सांप तुरंत ही नाचना शुरू कर देते हैं। वह इतने अच्छे तरीके से बीन बजा रहा होता है कि आसपास के सभी लोग उसको देखने के लिए भीड़ भी लगा लेते हैं।
वायरल हो रहे इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर traditional BD नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है। जिसे अभी तक करीब 11 करोड़ लोगों ने देखा और 3:30 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

वीडियो को देखने के बाद काफी सारे लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि वैसे तो साथ में सुनने की क्षमता नहीं होती और वह डांस केवल इसीलिए कर रहा है बीन की दिशा बदल रही है, वह दूसरे ने लिखा है की इस सपेरे ने वाकई काफी अच्छा बीन बजाया है। इनके अलावा कई सारे लोग सांप और सपेरे दोनों की सराहना करते हुए नजर आ रहे हैं।
आपको इस सपेरे और सांप का करतब कितना पसंद आया हमें भी कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top