बीच सड़क पर लड़की को शायरी सुना कर पटा ले गया लड़का, देखते रह गए लोग

On the middle of the road, the boy took the girl to Pata after listening to poetry.

आजकल सोशल मीडिया पर ढेरों वीडियो देखने को मिलते है। हर घर में हर लोग भी इंटरनेट की सुविधा का लाभ उठाते हुए। इन वीडियो को देखते हुए इनसे वह अपना मनोरंजन भी करते है। कुछ लोग तो हंसाने के लिए भी कुछ ऐसे कॉमेडी वीडियो शेयर करते है। जिसे देखकर बेहद ही मजा भी आता है और हंसने पर दिल मजबूर भी हो जाता है। कुछ लोग तो ऐसे हैं जिनका खाली समय इंटरनेट की सहायता से ही मिलता है। आमतौर पर सोशल मीडिया एक अच्छा माध्यम बन चुका है मनोरंजन का, ऐसे में आपको हर भाव से जुड़े वीडियो भी इस पर देखने को मिलते है।

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कॉमेडी के लिए मजेदार वीडियो क्लिप को जोड़कर एक शानदार और बेहद ही मजेदार सा वीडियो बनाया गया है। जिसे देखने के बाद आप कोशिश करें नहीं हंसने की फिर भी आपको हंसना ही पड़ेगा इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक युवक अपने दोस्तों को डराने के लिए नकली मकड़ी को ड्रॉवर में छुपा देता है।

युवक का दोस्त जैसे ही हाथों को धोकर ड्राइवर को खोलता है। मकड़ी को देख उसकी हालत खराब हो जाती है। दरअसल वह मकड़ी गिरकर उसके हाथ में आ जाती है। जिसके बाद उसकी डर की कोई सीमा ही नहीं रहती है लेकिन वही खड़ा उसका दोस्त यह देखकर खूब हंसने लगता है यही नहीं लोटपोट भी हो जाता है।

ऐसे ही इस मजेदार से वीडियो में जब आप आगे बढ़ते हैं तो देखेंगे एक लड़का बीच सड़क पर खड़ा होकर आती-जाती लड़कियों को देखकर शायरी बोलता है। यही नहीं वह लड़कियों की तरफ इशारा करते हुए शायरी बोल रहा है जिसे सुनकर लोग बार-बार पलटकर लड़के को देख रहे हैं और हंस रहे है। लड़के का अंदाज देखकर लोगों को हंसी आ रही है। लड़की की शायरी इतनी मजेदार थी कि सुनकर लोग हंस पड़ रहे हैं। ऐसे कई वीडियो शानदार से आप इस वीडियो क्लिप में देख सकते हैं जिसे देखने के बाद चेहरे पर तो हंसी आ ही जाएगी।

ऐसे ही मजाक मजेदार से वीडियो क्लिप को जोड़कर यह शानदार सा वीडियो बनाया गया है। जिसे यूट्यूब चैनल Hindi Rides पर शेयर किया गया है। वीडियो को 2.2 लाख व्यूज और 2.2 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और इस पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top