पाकिस्तानी डांसर ने “जान मेरी जान” गाने पर किया बेहद हॉट डांस, महफिल में फैली गर्मी

pakistani dance video

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो की तो भरमार हुई है। लोग इसे खूब देखना पसंद कर रहे है और इसी वजह से यह वायरल भी खूब होता है। ऐसे कई बेहतरीन डांसर है जिन्होंने अपने डांस के जरिए अपनी पहचान बना ली है और लोग उन्हें बखूबी अब पहचानने लगे है। उनके वीडियो को देखना भी खूब पसंद करते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो पाकिस्तानी डांसर का है। जो अपने डांस की वजह से काफी मशहूर हैं और उनके डांस को लोग को देखना पसंद करते है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें आप पाकिस्तानी डांसर को डांस करते हुए देखेंगे। दरअसल यह डांसर “जान ओ मेरी जान” गाने पर डांस कर रही है। वहां मौजूद हर लोगों को उनका डांस को पसंद आ रहा है। उनके डांस अदाओं ने इस कदर अपना अंदाज़ फैलाया कि लोग आकर्षित होते चले जा रहे है।

यह डांसर पाकिस्तान की है। जिनका नाम महक मलिक है। यह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो के द्वारा लोगों का दिल जीत की रहती है। उनके खूबसूरत और कातिलाना अंदाज लोगों को पसंद आता है। हॉट अंदाज में किए गए इस डांस वीडियो को भी लोग को पसंद कर रहे है। जिसमें वह पीले रंग का सूट पहने हुए बेहद ज्यादा खूबसूरत लग रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा चुका है। इनकी खूबसूरती उनके डांस का अंदाज़ लोगों का ध्यान बड़ी तेजी से खींच लेते है। आप देख सकते है वहां कुछ लोग और उनका फोटो भी खींच रहे है और वीडियो बना रहे है। वह गाने के अनुसार स्टेप करते हुए अपने अदाएं और डांस को दिखा रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है।जिसे लोग खूब देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top