लड़के और लड़की की जोड़ी ने स्टेज पर मचाया धूम, देखते रह गए गांव वाले

The pair of boy and girl rocked the stage

डांस आज के समय में सोशल मीडिया पर खूब छाया रहता है। जिसे देखना लोग खूब पसंद करते है। दरअसल डांस का ऐसा अंदाज ही अनोखा निराला होता है कि लोग इसके पीछे खींचे चले आते है। इसीलिए डांस वीडियो ज्यादा वायरल भी होते है और लोग पसंद भी करते है। ऐसे कई डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जाते है जो किसी पार्टी या फंक्शन के होते है। जिसमें लोग अपने अपने डांस का हुनर दिखा कर दिल जीत लेते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़का दो लड़कियों के साथ डीजे फ्लोर पर धूम मचा रहा है।

धूम मचा रहे लड़का और लड़की की जोड़ी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है डीजे लगा हुआ है। जहां लोगों की भीड़ है और फ्लोर पर एक लड़का और दो लड़कियां मौजूद, एक लड़की पीले रंग के सूट में तो दूसरी लड़की नीले रंग के आप देख सकते है। दोनों लड़कियों का अंदाज काफी जबरदस्त है, तो लड़का भी दोनों लड़कियों के साथ कमाल का डांस करता हुआ देखा जा रहा है।

आप देख सकते है पीले रंग का सूट पहने हुए लड़की और लड़के का केमिस्ट्री काफी शानदार है। दोनों एक दूसरे को फॉलो करते हुए कमाल का डांस कर रहे है और ब्लू कलर के सूट पहने हुए लड़की भी अपने डांस का अंदाज दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। तीनों ही मिलकर वहां धूम मचा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है, जिसमें दोनों लड़कियों के साथ लड़के ने भी अपने डांस हुनर का कमाल दिखाकर दिल जीत लिया। इस जबरदस्त से डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल MGS7117 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 1.7 मिलियन व्यूज आए हैं और 4.7k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top