टाइगर श्रॉफ को‌ टैग करते हुए पाकिस्तानी शख्स ने किया अंडरवियर चैलेंज

Pakistani man tagging Tiger Shroff

पड़ोसी देश के बाद की जाए तो पाकिस्तान के समय खस्ता हालत है और इससे पूरी दुनिया वाकिफ है महंगाई के हाहाकार से देश परेशान है इसी परेशान देश से एक वीडियो सामने आया है। जो ट्विटर पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है और यह वीडियो है अंडरवियर चैलेंज का, वैसे भी देखा जाए तो जैसा मुल्क है वैसा चैलेंज भी आया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को सिर्फ हंसी ही आ रही है।

यह वीडियो देखकर और भी हंसी आती कि इस वीडियो में दिखाई दे पाकिस्तानियों ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ चैलेंज किया है। 20 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर लोग हंस ही रहे और पाकिस्तान के ट्विटर यूजर ने @khannnazmar नाम के हैंडल से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है- मेरे देश में टैलेंट कूट कूट कर भरा हुआ है। अब कितना टैलेंट भरा है, यह तो आप खुद ही इस अंडरवेयर चैलेंड वीडियो को देखकर लगा सकते हैं। वैसे यह वीडियो टिक टॉक पर शेयर किया गया था। उसे ही ट्वीट किया गया है।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि दो शख्स एक अंडरवियर को पकड़े हुए नजर आते हैं, वहीं तीसरा दूर खड़ा दिखाई देता है। इसके बाद वह दौड़ते हुए आकर छलांग लगाते हुए अंडरवियर में घुस जाता है। इस चैलेंज को वह शख्स बड़ी ही सफाई से कर लेता है। यहीं इस चैलेंज को पूरा करने के बाद, वह जिस तरह से खुशी मनाता है वह देखने लायक है। हंसी तो तब आती है जब कुछ पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को यह चैलेंज पूरा करने के लिए कह दिया।

पाकिस्तानियों का यह अद्भुत चैलेंज दुनिया के सामने आने के बाद लोग उनकी जमकर मजे भी ले रहे हैं। उसका कहना है कि इस खेल को तो ओलंपिक में शामिल करना चाहिए तो किसी ने कहा इसके लिए अभी से ही याचिका लिखना शुरू कर दिया जाए।

आपका क्या कहना है कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top