पंडित जी ने ऐसा पड़ा मंत्र रोती दुल्हन की छुट्टी हंसी, वीडियो हो रहा वायरल

Pandit ji chanted such a mantra that the bride was crying

सोशल मीडिया की दुनिया फनी वीडियो की भरमार है। एक से बढ़कलिया। और खूबसूरत से फनी वीडियो दिल जीत लेते है। ऐसे कमाल के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखे जाते हैं और पसंद किए जाते है। दरअसल हंसने का यह बेहतरीन साधन जहां आप एक से बढ़कर एक वीडियो देखेंगे और हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे। ऐसे ही कमाल के वीडियो देखने को मिलेंगे, जो सोशल मीडिया पर अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर एक शानदार सब वीडियो बनाया गया है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक शानदार सा वीडियो जो बेहद खूबसूरत और कमाल का है। इस वीडियो में आप शानदार से शानदार वीडियो देखेंगे, जो हंसने पर मजबूर कर देते हैं आप देखेंगे शादी चल रही है और दूल्हा दुल्हन मंडप पर बैठे हुए हैं दुल्हन के लिए खुशी और गम दोनों का ही पल शादी वाले दिन होता है। मंडप के बीच बैठे पंडित जी अपना मंत्र पढ़ रहे हैं। दुल्हन बीच-बीच में रोने लग रही है तभी अचानक से पंडित जी ने कुछ इस प्रकार मंत्र पढ़ा जिसे सुनते ही दुल्हन रोते रोते हंस पड़ती है। इस शानदार वीडियो ने सबका दिल जीत लिया।

वीडियो में आप देख सकते हैं दो दूल्हा दुल्हन की शादी हो रही है और दुल्हन सेल्फी ले रही है। सेल्फी लेते हुए व दूल्हे को मोबाइल में देखने को कहती है, जैसे ही दूल्हा पलट कर मोबाइल में देखने लगता है सबकी आंखें खुली की खुली रह जाती और सभी हक्के बक्के रह जाते है। दरअसल दुल्हन खूबसूरत सी है लेकिन दूल्हे मियां एक चाचा के उम्र के है जिसे देखते ही लोगों के होश उड़ गए।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और देखा जा रहा है। जिसे हर कोई पसंद कर रहा है इस बेहतरीन से वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Only4Fun पर शेयर किया गया है। इस मजेदार से वीडियो ने सबका दिल जीत लिया है। जिसे 46k व्यूज आए हैं और लोग लाइक करने के साथ ही हंसने के इमोजी भी ड्रॉप कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top