मलाइका अरोड़ा ने अपनी हॉ*टनेस से चढ़ाया इंटरनेट का पारा

Malaika Arora raised the temperature of the internet with her hotness

बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचाते है। वह भी अपनी वीडियोज और अपनी फोटो से तहलका मचाए है। बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार हैं जिनके वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर छा जाते है। उनका कमाल और उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है, हाल ही में एक वीडियो देखने को मिला। जिसमें मलाइका अरोड़ा ने अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा है कि लोग देखते ही रह जा रहे है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मलाइका अरोड़ा को पैपराजु ने स्पॉर्ट किया‌। जिस दौरान मलाइका व्हाइट टॉप और ग्रे प्रिंटेड लोवर में नजर आए, उनका यह रूप उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं बेहद ही हॉट मलाइका का अंदाज बेहद ज्यादा को से*क्सी और कूल है। जिस अंदाज में वह स्पॉट की गई उनके फैंस के दिल की घंटी बज गई।

आप देख सकते हैं उनका अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है उन्होंने अपने इस हॉट लोग से लोगों के पसीने छुड़ा दिए है। यही नहीं जब वह पैपराजी के सामने खड़े होकर कैमरे पर पोज देती है तो और भी ज्यादा से*क्सी लगती है। इसी वजह से मलाइका के चाहने वालों की कमी नहीं अपने फिगर और अपने फैशन सेंस से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती है।

इस वीडियो में भी आप देखेंगे उनके फैशन सेंस ने लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया है। मलाइका से वीडियो को यूट्यूब अकाउंट filmi fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और पसंद कर रहे है। इनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। मलाइका के इस हॉट अंदाज़ की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top