तीसरी शादी करने पहुंचे जवान की दूसरी पत्नी ने की चप्पलों से कुटाई वायरल हो रहा है वीडियो

Young man reached for third marriage

इंटरनेट की दुनिया ने सबका मनोरंजन करने का ऐसा लाजवाब माध्यम दे दिया है। जहां लोग अपने अपने अंदाज और तरीके से अपने वीडियो के माध्यम से अपना खूब मनोरंजन करते है। इसी मनोरंजन की कड़ी में इन दिनों एक वीडियो और भी छा गया है, जिसमें फनी अंदाज के वीडियो देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

वायरल हो रहा है वीडियो बेहद ही मजेदार है, जो अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर एक खूबसूरत और हंसा देने वाला वीडियो बना दिया गया है। इस वीडियो को जो भी देखा आपने हंसी कंट्रोल नहीं कर पाया है। ऐसा ही हंसा देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग देख रहे है। इस वीडियो में शादी के अलग-अलग रूप को दिखाया गया है। जहां अलग अंदाज देखने को मिला है तो दूल्हे के और दुल्हन के अलग तरीके भी देखने को मिले है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं यह दूल्हा अपनी तीसरी दुल्हन लाने गया है, लेकिन उसकी किस्मत अच्छी नहीं थी तीसरी दुल्हन लाने तो गए लेकिन दूसरी दुल्हन को बिना तलाक दिए। जिसके बाद दूसरी दुल्हन पुलिस के साथ वहां पहुंचती और सबसे पहले चप्पल निकालकर उस दूल्हे की जमकर सुताई कर देती है। फिर पुलिस उसे ले जाते हुए नजर आए आप देख सकते है। पुलिस ने उस दूल्हे राजा को गिरफ्तार किया रिपोर्ट की मानें तो यह एस एस बी के जवान है जिन्होंने ऐसी हरकत की।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सीआरपी जवान का यह हरकत लोगों को चौंका दे रहा है। जब पढ़े लिखें की यह हालत है तो इनके या तो ऐसे ही स्वागत करना ही चाहिए। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Hindi countdown पर शेयर किया गया है। जिसे 12M व्यूज चुके हैं और 29k लाइक कर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top