“पतली कमरिया” गाना सुनते ही हल्दी के रस्म के बीच खड़े होकर दूल्हे ने किया जबरदस्त डांस

patalee kamariya

शादी के इस सीजन में शादी से जुड़े वीडियोज वायरल हो रहे है और लोग खूब दिख रहे है। दरअसल शादी में मौज मस्ती हल्ला गुल्ला खूब होता है, जो सबको पसंद आता है और सभी शादियों का बेसब्री से इंतजार भी करते रहते है। जहां लोग दूसरों की शादी में खूब इंजॉय करते है, तो आप लोग खुद की भी शादी में खूब इंजॉय करते है। नाचना गाना धूम धड़ाका सब होता है।

सोशल मीडिया पर शादी से ही जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला है। जिसमें अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर शादी का मजेदार सा फनी वीडियो बनाया गया है। जिसमें अलग-अलग शादियों में अलग-अलग मस्ती का अंदाज देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। कुछ तो वीडियोज ऐसे है जिसे देखने के बाद लगता है इस शादी में जाने का मौका मिला तो अच्छा होता।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं् हल्दी का रस में चल रहा है इस दौरान दूल्हे के दोस्त भाई-बहन सभी मौजूद है। हल्दी लगाया जा रहा है लेकिन तभी बैकग्राउंड में गाना बजता है ‘पतली कमरिया तेरी हाय हाय ” इस पर दूल्हे के दोस्त, भाई बहनें तो डांस कर ही रहे है। बैठे दूल्हे से भी सब्र नहीं होता है और वह भी खड़े होकर इस गाने पर जोरदार ठुमके लगाने लगता है। जिसके बाद वहां लोग हंस पड़ते है और दूल्हे के बेसब्री को देख कर तालियां बजाने लगते है।

ऐसे ही मजेदार से वीडियो क्लिप को देखकर आपका आज दिन बन जाने वाला है। इस खूबसूरत से और हंसा देने वाले इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Only4Fun पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 42k लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया देते हुए हंसने के इमोजी भी सेंड किए हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top