नहीं देखा होगा आपने भी ऐसा फनी डांस, देखकर पेट में हो जाएगा दर्द

You must not have seen such a funny dance

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो की भरमार है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते है, जिन्हें आप खाली समय में देख कर अपना खूब मनोरंजन कर सकते है। कुछ डांस वीडियो ऐसे भी होते है जो डांस तो दिखाते ही है लेकिन फनी अंदाज भी दिखा देते है, जिसे देखने के बाद हंसी भी नहीं कंट्रोल होती है।

ऐसे कई मजेदार से वीडियो वायरल हुए है जिसमें आप कॉमेडी के साथ डांस भी देखेंगे। ऐसा ही इन दिनों वीडियो देखने को मिला जिसमें डांस तो देख ही सकते है लेकिन लोगों का ऐसा फनी अंदाज भी देखने को मिल जाएगा जिसे देखकर हंस हंसी छूट जाएगी तो कभी-कभी हैरानी भी होती है कि लोग कुछ करने से पहले सोचते क्यों नहीं है? इस डांस वीडियो में भी आप ऐसा ही कुछ देखेंगे। यह डांस वीडियो डांस से कहीं ज्यादा फनी है।

अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर हंसा देने वाला यह वीडियो बनाया गया है। वीडियो के शुरुआत में आप बहुत ही शानदार और मजेदार सा फनी अंदाज देखेंगे, जिसमें एक लड़के को लड़कियों के वाइट कलर शॉर्ट ड्रेस में देखेंगे। लड़का खेत में झूमते हुए डांस करता नजर आ रहा है। आप देख सकते है उस लड़के के साथ एक और लड़का है जिसने जींस पहनी है लेकिन शर्टलेस होकर वह बॉलीवुड के शाहरुख के अंदाज़ को क्रिएट कर रहे है, दोनों लड़कों का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है जिस पर लोग जमकर ठहाके लगा रहे है।

ऐसे ही मजेदार से डांस और फनी अंदाज के और वीडियो क्लिप को देख कर आपका आज दिन बन जाने वाला है। जिसे सोशल मीडिया पर काफी जमकर देखा जा रहा है। वीडियो को पसंद करने के साथ लोग ठहाके लगाकर हंस रहे है और हंसने की इमोजी भी सेंड कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Only4fun पर शेयर किया गया है जिस पर 29k व्यूज आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top