अरूणिता कांजीलाल की शादी का कार्ड मिला पवनदीप राजन को, यूं किया दर्द बयां

Pawandeep Rajan gets Arunita Kanjilal's wedding card

टीवी जगत का रियलिटी शो इंडियन आईडल 12 में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। वही इंडियन आईडल 12 में पवनदीप राजन ने ट्रॉफी अपने नाम की तो सीजन में दूसरे स्थान पर रही अरूणिता कांजीलाल।

पवनदीप और अरूणिता कांजीलाल की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। यही नहीं दोनों ने इस सीजन में खूब धमाल भी मचाया। शो के बाद भी अक्सर पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल सुर्खियों में बने रहते थे। दोनों ही अपने स्टाइल और गायकी से लोगों का दिल जीत रहे थे, दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद भी आ रही थी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको फैंस के द्वारा काफी प्रशंसा भी मिल रही है। वीडियो में आप देखेंगे कि पवनदीप और अरूणिता से सवाल जवाब किया जा रहा है। इस दौरान उनसे एक सवाल पूछा गया और कहा गया कि अगर आपके साथ ऐसा हो, तो आप कौन सा गाना डेडीकेट करना चाहेंगे। दोनों ने ही अपने गाने से माहौल बदल दिया।                arunita kanjilal and pawandeep

वीडियो में आप देखेंगे कि सुगंधा मिश्रा आरुणिता कांजीलाल से पूछती हैं कि अगर पवनदीप आपको डांडिया मार दे तो आप कौन सा गाना गाएंगे? इसके जवाब में अरूणिता कांजीलाल ‘हमपे ये किसने हरा रंग डाला’ गाना डेडीकेट करती हुई नजर आ रही है।

जब पवनदीप की बारी आती है तो आदित्य नारायण उनसे पूछते हैं कि अगर आपको अरूणिता की शादी का कार्ड मिले तो, आपका क्या रिएक्शन होगा? जिसके बाद पवनदीप रणबीर कपूर का गाना ‘अच्छा चलता हूं’ गाते नजर आ रहे हैं। फैंस को इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद है और लोग अक्सर इन्हें गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड मानते हैं, लेकिन दोनों ने कई बार कहा है कि वह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।

इसके अलावा और कुछ भी इस रिश्ते को नाम ना दिया जाए। इंडियन आईडल 12 की इस जोड़ी ने शो खत्म होने के बाद भी कई प्रोजेक्ट में साथ काम किए हुए हैं। अभी हाल ही में पवनदीप राजन की बहन की शादी में अरूणिता कांजीलाल शामिल हुई थी। जिनके वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top