भाभी देवर की जोड़ी ने हरियाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा है वीडियो

Bhabhi Devar's pair did a tremendous dance on Haryanvi song

शादी का सीजन चल रहा है और शादी में डांस रोल लगा हो और डांस ना हो तो शादी फीकी सी लगती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी डांस का वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ करता है। डांस वीडियो में मस्ती मजाक के साथ रिश्तों की केमिस्ट्री देखने को मिल जाती है। शादी के माहौल में भाभी देवर की जोड़ी भी खूब धमाल मचाती है। भाभी अपने देवर के साथ अगर किसी शादी में हैं और डांस हो जाए, तो फिर शादी का माहौल ही बदल जाता है।

भाभी और देवर से जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। डांस फ्लोर पर हरियाणवी गाने पर दो भाभी डांस कर रही है तभी दोनों के बीच उनका देवर पहुंच जाता है, फिर वह भी अपनी भाभियों के साथ जमकर डांस करने लगता है। वैसे तो यूट्यूब पर यह वीडियो काफी पहले वायरल हुआ था लेकिन इन दिनों यह फिर से वायरल हो रहा है।

जिसमें भाभी जिस तरह से डांस फ्लोर पर थिरक रही है, उन्हें डांस करते देख देवर से रहा ही नहीं गया और वह भी डांस फ्लोर पर भाभियों के साथ डांस करने पहुंच गया। वीडियो में हरियाणवी गाना बज रहा है। जिस पर दोनों भाभी श मजेदार डांस कर रही हैं और उनका बेहतरीन साथ दे रहा उनका देवर, यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं।

लोगों को भाभी देवर की यह केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आ रही है।साथ ही लोगों ने भाभियों की भी जमकर तारीफ की है, उनकी खूबसूरती और डांस की। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top