लड़की के डांस स्टाइल के लोग हुए कायल, वायरल हुआ वीडियो

People were convinced of the girl's dance style

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हुए वीडियो अक्सर देखने को मिल जाते है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता है,क्षतो कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते है, जो कम वक्त में अच्छा खासा मनोरंजन दे देते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल जिसमें जबरदस्त डांस देखने को मिला और इस वीडियो में डांस करने वाली एक छोटी लड़की का है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें आप देख सकते है नीले रंग का ड्रेस पहने हुए एक छोटी सी बच्ची स्टेज पर मौजूद है। जहां लोगों की भीड़ लगी हुई है। इस भीड़ के बीच में स्टेज पर वह लड़की जबर्दस्त अंदाज में डांस कर रही है। आप देख सकते हैं भोजपुरी गाने पर कमाल के अदाएं दिखाते हुए लड़की झुमकर डांस कर रही है।

वहां उसके साथ एक लड़का भी डांस करते हुए नजर आया है। जिसका अंदाज काफी कमाल का है‌ वह भी कमाल के एक्सप्रेशन देते हुए लाजवाब स्टाइल में डांस कर रहा है। दोनों का डांस अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छा गया है। हर किसी को पसंद आ रहा है, दोनों का डांस स्टाइल और अंदाज जिसने भी इनके डांस को देखा वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। कमाल के एक्सप्रेशन और डांस से भरा यह वीडियो यूट्यूब चैनल Manish Kumar Singh पर शेयर किया गया है। वीडियो को 227k व्यूज आ चुके है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top