देसी भाभी का दिखा देसी अंदाज ठुमको से किया बवाल डांस

Desi style of desi bhabhi

सोशल मीडिया पर हर रोज डांस के वीडियो वायरल हो जाते रहते है। इन डांस वीडियो में एक से बढ़कर एक डांस देखने को मिलते है। जिसमें कभी-कभी कुछ ऐसे डांस होते है, जो दिलों दिमाग में छा जाते है और उसे बार-बार देखने का मन करता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है, जिसमें आप डांस का बेहतरीन अंदाज देख पाएंगे।इसमें भाभी जी अपने लटके-झटके देते हुए अदाओं को दिखाकर लोगों का दिल जीत ले रहा है।

ठेठ भोजपुरी पर भाभी जी का ठुमका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में आप देख सकते है रेड कलर का साड़ी पहने हुए, खूबसूरत सी भाभी जी आंगन में मौजूद है। जहां लोगों की भीड़ उन्हें घेरे हुए है। इस भीड़ के बीच में पतली और खूबसूरत सी भाभी जी जब ठुमके लगाना शुरू कर दी है, तो लोगों के पसीने चल देते है। दरअसल भोजपुरी गाने पर भाभी जी का ठुमका जबरदस्त है।

भाभी जी के एनर्जी देखने लायक है। जहां एनर्जी से वह झूम झूम कर आंगन में डांस कर रही है, तो उनकी अदाएं और एक्सप्रेशन ऐसे है जो कम ही वक्त में लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ले रहा है। लोगों को वीडियो देखने पर मजबूर कर दे रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसमें खूबसूरत सी भाभी जी के ठुमके और झूम झूम कर आंगन में डांस करना लोगों को पसंद आ रहा है। आप देख सकते है अदाएं दिखाते हुए जब वह पलट कर हंसते चेहरे से ठुमके लगाती है, तो दिल की धड़कनें बढ़ जाती है।

इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Rajeev video Salempur पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 13 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और भाभी के ठुमको की तारीफ की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top