मंडली के बीच दो भाभियों ने आपस में कर ली डांस टक्कर, यूजर्स का हुआ मनोरंजन

Two sister-in-laws danced with each other

आज के समय में लोग सोशल मीडिया पर इस कदर छाई हुई है कि वह शादी पार्टी फंक्शन में होने वाले डांस से जुड़े वीडियो शेयर करते है तो कुछ लोग तो ऐसे है, जो पार्टियों में होने वाले डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है। एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मंडली के बीच में भाभियों के डांस से जुड़ा, एक वीडियो देखने को मिला है जो काफी मनोरंजक है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसमें आप देख सकते है मंडल के बीच 2 भाभियों जमकर ठुमके लगा रही हैं। भक्ति लोकगीत गाए ज्यादा है और इसी भक्ति लोकगीत पर भाभी भी जमकर डांस कर रही है। दोनों भाभियों का डांस अंदाज बेमिसाल है। जिनके ठुमके लटके झटके बैठे लोग खूब इंजॉय कर रहे है और तालियां बजाकर उनका उत्साहवर्धन कर रहे है।

दोनों ही भाभी आप अपनी अदाओं को दिखा कर झूम झूम कर डांस कर रही है और अपने इसी बेहतरीन डांस से वहां मंडली में बैठे सभी का दिल जीत ले रही है।

सोशल मीडिया पर इनका यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ। हर किसी को पसंद आ रहा है। इनका डांस अंदाज और जबरदस्त अदाएं जिसमें भाभियों ने अपने डांस से लोगों का दिल जीता है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Neelam Yadav bhakti bhajan पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.2 मिलीयन व्यूज आए है 1.5k व्यूज आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top