पूनम पांडे ने सिजलिंग अवतार में बढ़ाया पारा, वायरल वीडियो

Poonam Pandey's sizzling avatar

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर बड़े-बड़े स्टार खुद की मौजूदगी दर्ज करने के लिए अपने वीडियो और अपनी फोटो शेयर किया करते है और अपने फैंस से जुड़े रहते है, फिर वह सिनेस्टार हो या टीवी के मशहूर एक्टर और एक्ट्रेस या टॉलीवुड के सभी अपने अपने अंदाज के वीडियो बनाते है और शेयर करते है।

इसी कड़ी में बॉलीवुड की बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे भी शामिल है जो अपने ग्लैमरस और सिजलिंग अवतार से फैंस के दिलों को जीती रहती है और उनके बीच में अपनी चर्चाओं को बनाए रखती है। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही तेजी से वायरल हो जाते है। इसी का एक रूप देखने को मिला उनका हाल ही में का एक वीडियो, जिसे उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया।

वायरल हो रहे वीडियो में पूनम पांडे बेहद ही सिजलिंग अवतार में नजर आई। उनका से*क्सी रूप देखकर उनके चाहने वालों के दिल की धड़कन बढ़ गई है। इस वीडियो में पूनम ने रेड कलर का घाघरा चोली पहन रखा है। मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार कर रहे है। जिनके साथ पूनम मस्ती करते हुए नजर आ रही है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है “चोली के पीछे क्या है”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

वीडियो का सोशल मीडिया पर अपलोड होना और फिर तेजी से वायरल हो जाना, इसका साफ सबूत है जिसे कम ही वक्त में 48 हजार से अधिक लाइक आ जाना। वैसे भी पूनम के ऐसे सिजलिंग फोटो और वीडियो उनके चाहने वालों के दिल को धड़काने के लिए काफी होते है। जिस तरह से वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उसी तरह से उनके चाहने वाले उनके वीडियो का इंतजार भी करते रहते है। अइनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब जाएंगे तो इनके बोर्ड से बोल फोटो और वीडियो देखने को मिलेंगे, जो आप के पसीने छुड़ा देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top