बैंड बाजे पर आंटी के बिजली डांस ने किया घायल

Aunty's lightning dance injured her

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आपको अजूबों से भरा वीडियो देखने को मिल जाएगा। एक से बढ़कर एक अजूबा आपको देखने को मिलेगा। कभी-कभी तो वीडियो ऐसा हैरतअंगेज रहता है जिसे देखने के बाद आप खुद ही चौक जाएंगे और अपनी ही आंखों पर यकीन कर नहीं पाएंगे, लेकिन कभी कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जो आपकी हंसी आपके कंट्रोल से बाहर कर देते और आप हंसते हंसते पेट पकड़ लेते है।
ऐसा ही कुछ देखने को मिलता है वायरल डांस वीडियो में जहां डांस ऐसा होता है जिसे देखना तो पसंद करते है लोग करना भी खूब इंजॉय करते है। डांस ही जुड़ा वीडियो एक बार हो रहा है जिसमें एक आंटी ने कुछ ऐसा डांस किया जिनके डांस को देखकर सब चौक गए।

आंटी का बिजली डांस

सोशल मीडिया पर आपने नागिन डांस के वीडियो देखे है तो मुर्गा डांस के भी वीडियो खूब देखे है। हाल ही में आप सभी ने गुटका डांस भी देखा, लेकिन अब तक के वीडियो में एक महिला का यह बिजली डांस लोगों को खूब पसंद आया। जिसमें महिला ने जिस अंदाज से डांस किया ऐसा लगा मानो बिजली का करंट से लग गया लेकिन वह बिजली डांस कर रही थी। उसका डांस और डांस मूव ऐसे कमाल के थे, जिन्हें देखने के बाद एक बार इंसान जरूर डर जाए और यही सोचे कि उसे करंट लग गया हो।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

अपने गली मोहल्ले में खड़ी थी और उसे बैंड बाजे की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद वह खड़े-खड़े ही कुछ अजीबोगरीब स्टेप करने लगी। जैसे लगा उसके बदन में करंट दौड़ गया है।उसका ऐसा जबरदस्त डांस वहां बैठे महिलाएं और लड़कियां देखकर अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रही है। वह महिला भी डांस करते हुए एक बार गिरती और फिर वहां से चल देती है जिसकी अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @madhusportsstar

इस आंटी के करंट डांस का वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट Madhusportsstar पर शेयर किया गया है। वीडियो पर लगातार कमेंट से आ रहे हैं कि नहीं लिखा है, इसे कोई मुंबई बुलाओ यह डांस रियलिटी शो में आग लगा देगी, तो दूसरे ने लिखा है ऐसे कौन डांस करता है भाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top