राज कुंद्रा जेल में, शिल्पा शेट्टी परेशानी में, क्यों गई शमिता बिग बॉस में?

rs

हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर बिग बॉस का नया सीजन शुरू हुआ है, जिसे करन जौहर होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस के इस सीजन में नये व पुराने दोनों कंटेस्टेंट शामिल हैं। जिसमें शमिता शेट्टी भी शामिल है। आपको बता दें कि शमिता शेट्टी पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में रही है। वही बिग बॉस में उनकी धमाकेदार एंट्री में लोगों को और हैरान परेशान कर दिया है। इतनी मुसीबतों के बाद शमिता शेट्टी बिग बॉस में कैसे आई?

हम सभी जानते हैं कि शमिता शेट्टी, शिल्पा शेट्टी की बहन है। वही राज कुंद्रा जो शमिता के जीजा जी है, इस वक्त जेल में बंद है। अपनी बहन को इतनी मुसीबतों में अकेला छोड़कर शमिता ने बिग बॉस में एंट्री मारी है, यह सब के लिए चौका देने वाली खबर है। इस मामले में शमिता शेट्टी का कहना है कि जब हम पर मुसीबत आती है तब हम सांस लेना नहीं छोड़ देते, काम करना नहीं छोड़ते तो वो बिग बॉस में कैसे नहीं आती क्योंकि उन्होंने बिग बॉस के ऑफर को बहुत पहले ही स्वीकार कर लिया था और वह अपने कमिटमेंट से पीछे नहीं हट सकती थी। हालांकि परिवार पर इतनी बड़ी मुसीबत को देखते हुए शमिता ने बिग बॉस में जाना उचित नहीं समझा था लेकिन जब वह एक बार कमिटमेंट कर देती है तो अपने आप की भी नहीं सुनती। जीजा जेल में, बहन मुसीबत में..फैमिली को अकेला छोड़ Bigg Boss में पहुंचीं शमिता  शेट्टी, 1 और वजह से उठ रहे सवाल | Shamita Shetty leaving the family alone,  She reached in

करण जौहर ने उन्हें हिम्मत देते हुए कहा कि हमें अच्छी बातों को याद रखना चाहिए और बुरी बातों को छोड़ देना चाहिए। आपको बता दें कि शमिता शेट्टी की यह बिग बॉस में दूसरे इंट्री है, इसके पहले वह बिग बॉस के सीजन 3 में नजर आ चुकी हैं।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों को बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने की वजह से जेल हुई है। वही पुलिस इस मामले में बड़ी बारीकी से छानबीन कर रही है। साथ ही में पुलिस ने शिल्पा शेट्टी से भी बयान लिया है। इस सब में शमिता शेट्टी अपने परिवार के साथ खड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top