राजसी वर्मा ने वेब सीरीज में बोल्ड सीन के साथ ही दिए इंटीमेट सीन

Rajsi Verma bold scene in web series

भागदौड़ भरी जिंदगी में हर कोई अब हर काम को शॉट में करना और देखना पसंद करता है। जहां पहले लोग 3 घंटे बैठकर फिल्म को एंजॉय करते थे। बहुत कम लोगों के पास समय है कि वह 3 घंटे बैठकर किसी फिल्म को इंजॉय करें। ऐसे में लोगों का साथ देता है वेब सीरीज। जो कम समय में अच्छा कांटेक्ट अच्छी स्टोरी देने का काम करने के साथ ही लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं।

ऐसे में वेब सीरीज की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। जिस तरह से लोग वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। वैसे ही वेब सीरीज फिल्मों की ही तरह आपको एंटरटेनमेंट, एक्साइटमेंट के साथ ही बोल्ड सीन भी देते हैं, जिस तरह से आप देखना चाहे है। कुछ लोगों को बोल्ड वेब सीरीज देखना बेहद पसंद है। ऐसे में वेब सीरीज भी कुछ ऐसी आते हैं, जिसमें बोल्डनेस की सारी हदें ही पार हो जाती है।                            इन वेब सीरीज में लगाया बोल्डनेस का तड़का

हाल ही में एक वेब सीरीज आया था ‘पलंग तोड़’ जिसका एक नया सीजन ‘दामाद जी’ रिलीज हुआ है। इस वेब सीरीज की चारों तरफ खूब चर्चा हो रही है। जिस तरह से इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन दिए हैं, लोगों की उनकी बोल्डनेस देखकर हवा टाइट हो गई है। काफी चर्चा में रहने वाली राजसी वर्मा ने परमसुख, बायोलॉजी टीचर और पलंगतोड़ डबल धमाका जैसे वेब सीरीज में अपने हुस्न और बोल्डनेस के जलवे दिखाए थे।

वैसे ही उनकी अदाएं इस ‘पलंग तोड़ दामादजी’ में भी है। उन्होंने इस वेब सीरीज में शर्म की सारी सीमाएं को पार करते हुए, एक से बढ़कर एक इंटीमेंट सीन दिए हुए हैं। इस वेब सीरीज में वह सास बनी है और दमाद के साथ गजब के इंटीमेट सीन दिए हैं। इस सीरीज में राजसी वर्मा ने रंजना नाम के सांस का किरदार प्ले किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top