गाय के पास गई बच्ची ने किया ऐसा कि सोशल मीडिया पर हो रही खूब तारीफ

The girl who went to the cow did this

सोशल मीडिया पर अक्सर छोटे बच्चों के लिए वीडियोज वायरल हुआ करते हैं। जिसे देखना हर कोई पसंद करता है, उनके क्यूट सी हरकतें और तोतली जुबान से बातें करना लोगों को बेहद पसंद आता है। छोटे बच्चों को संस्कार घर से ही मिलते हैं। जैसा बच्चे अपने घर में बड़ों को करते देखते हैं, वैसा ही अपने जीवन में भी अनुकरण करते हैं। बच्चों की क्यूट सी हरकतें और कुछ ऐसे काम देख कर उनके संस्कार के विषय में यूं ही पता चल जाता है।

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक नन्ही सी बच्ची को देखा जा सकता है। इस वीडियो में देखेंगे कि वह नन्ही सी गाय के बछड़े के पास जा रही है। पहले तो उसे गाय के पास जाने में डर लगता है लेकिन फिर वह किसी तरह आगे बढ़ती है और उसे छूने की भी कोशिश करती है। लेकिन पर डर की वजह से उसे छू नहीं पाती है। लेकिन हां थोड़ी दूर पर जाकर रुक कर अपने नन्हें हाथों को वही जोड़कर खड़ी हो जाती है । जिसे देखते ही लोगों का दिल खुश हो गया है। नन्हीं बची को यह देख लोगों ने परिवार की भी तारीफ की है और कहा है संस्कारी परिवार की बच्ची है।

सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर News Trend ने इसे शेयर किया है। 59 सेकेंड के इस वीडियो पर 7.5 हजार व्यूज मिल चुके हैं तो 235 लोगों ने इसे पसंद भी किया है। इस पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है। एक यूजर ने लिखा है भगवान तुम्हें हमेशा खुश रखें तो दूसरे यूज़र ने बच्चे के विषय में लिखा “कितनी प्यारी बच्ची है” वैसे यह वीडियो वाकई में दिल छूने वाला है। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top