बंदर की हरकतों से बिल्ली हुई परेशान, देखिए मजेदार वीडियो

The goat ate the green leaf from the tree by climbing on the buffalo

सोशल मीडिया तो इतना बड़ा प्लेटफार्म है कि इस पर वीडियोज की भरमार है। उन वीडियोज में से जानवरों के वीडियोज भी आपको देखने को मिल जाएंगे। जानवर असल में काफी क्यूट होते हैं और उनके वीडियोज तो उससे भी ज्यादा क्यूट होते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ढेर सारे जानवरों के वीडियोज को दिखाया गया है।

दरअसल जानवरों के अजीब हरकतों के ढेर सारे क्लिप्स को एक साथ अटैच किया गया है और उसकी एक बड़ी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड की गई है। सभी क्लिप्स एक से बढ़कर एक है और उन्हें देखने में काफी ज्यादा मजा आ रहा है।

इस वीडियो में आप पहली क्लिप में देख सकते हैं कि एक बंदर पेड़ के तरफ अपनी टकटकी निगाह लगाये हुआ है। उस पेड़ की डाल पर एक बंदर बैठा हुआ है। वह बंदर बिल्ली के चारों तरफ घूमने लगता है। यह ऐसा नजारा है, जिससे कि सभी लोग हंसने पर मजबूर हो गए। दूसरी क्लिप में बकरी के दिमाग को भी दिखाया गया है। दरअसल एक बकरी पेड़ के पत्तों को खाने की कोशिश करती है लेकिन वह उसकी पहुंच से बाहर था। तो उसने बगल में खड़ी एक भैंस के ऊपर चढ़कर उस पेड़ पर लगे पत्तियों को आसानी से खा लिया।

आगे वीडियो में भी ढेर सारी क्लिप्स है जो कि काफी मजेदार है उनमें से एक क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता आराम से धूप में बैठा हुआ है, तभी एक कौवा उसके पूंछ पर आकर बैठ जाता है। जिससे कि कुत्ता घबराकर तेजी से वहां से भाग जाता है। यह वीडियो में काफी मजेदार रहता है।

आपको बता दें कि यह वीडियो 7 मिनट 37 सेकंड का है और इसमें ढेर सारे जानवरों से जुड़े मजेदार वीडियोज के क्लिप्स मौजूद है। सभी वीडियोज एक से बढ़कर एक है और आप को हंसने पर मजबूर कर देंगे, तो आप भी इस वीडियो को एक बार जरूर देखें। इस वीडियो पर अभी तक 33 लाख व्यूज आ चुके हैं और 52 हजार लाइक आ चुका है। इतनी ज्यादा व्यूज और लाइक्स देखकर ही इस वीडियो के मजेदार होने का अंदाजा आपको हो ही गया होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top