आंखों की पारखी नजर से ढूंढिए कारपेट पर मोबाइल..

eye sight

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज और फोटोज ऐसे वायरल होते हैं, जो आपके दिमाग का परीक्षण भी कर देते हैं। आप कितने तेज दिमाग के हैं, इस फोटो को देखकर उसका अंदाजा लग जाता है। दरअसल वायरल हो रहे फोटो में कुछ ऐसी चीजें होती हैं, जो छुपी होती हैं। जो आमतौर पर दिखती नहीं है, लेकिन तेज दिमाग और पारखी नजर वालों की निगाहें उसे पकड़ लेती हैं।

ऐसा ही एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें आप जमीन पर एक कारपेट बिछा हुआ देखेंगे। कारपेट के ऊपर एक स्टूल रखा हुआ है। कारपेट पर मोबाइल रखा हुआ है, जिसे आप को ढूंढना है। वायरल हो रहे इस फोटो को आप फेसबुक पर देख सकते हैं। अगर आपकी निगाहें भी काफी तेज हैं तो आप इस फोटो में से मोबाइल ढूंढ सकते हैं।

वायरल हो रहा फोटो फेसबुक पर jei yah mei नाम के यूजर्स ने शेयर किया है। जिसे अभी तक 152,000 लोगों ने लाइक किया है और 22,000 से अधिक लोगों ने इस फोटो को शेयर भी किया है।

अगर आपने मेहनत करके अपने तेज निगाह से वायरल फोटो में मोबाइल ढूंढ पा रहे हैं तो आपकी निगाहें वाकई में बेमिसाल है। लेकिन अगर आप उसे ढूंढने में कामयाब नहीं होते हैं तो हम आपको कुछ हींट्स देते हैं। दरअसल मोबाइल का कवर कारपेट के डिजाइन से मिलता जुलता होने के कारण मोबाइल खोजने में आसानी नहीं हो पा रही है। लेकिन अगर आप टेबल के दाहिनी तरफ ध्यान से देखेंगे तो आपको मोबाइल सीधा नहीं बल्कि उल्टा रखा हुआ नजर आएगा।मोबाइल के कैमरे से आप उसे पहचान सकते हैं।
क्या आपने मोबाइल ढूंढ लिया तो कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top