रानू मंडल का नया कच्चा बादाम गाना सुनते ही यूजर्स हुए पागल

ranu mandal new raw almond song

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी दुनिया ,है जहां मशहूर होने के दिया।कुछ वक्त ही लगते है। अगर आप का वीडियो यूजर्स को पसंद आता है तो आपको स्टार बनने में वक्त नहीं लगेगा और आप रातों-रात स्टार बन जाएंगे। ऐसे कई फेमस नाम हुए हैं जिन्हें कोई जानता तक नहीं था लेकिन सिर्फ एक वीडियो ने उन्हें स्टार बनाया और हर जगह मशहूर कर दिया। यही नहीं उनकी चर्चाएं भी अक्सर हुआ करती है। उन्हीं में से एक है रानू मंडल जिन्होंने लता मंगेशकर के गाने को गाकर अपनी एक पहचान बना ली।

रेलवे प्लेटफार्म पर गा रही रानू मंडल को सोशल मीडिया ने स्टार बना दिया। उनकी आवाज ने उन्हें ऐसा लोगों तक पहुंचाया कि वह रातों-रात स्टार बन गई। ऐसे कमाल के और लाजवाब से वीडियो उनके अक्सर देखने को मिलते है। हाल ही में कच्चा बादाम को गाकर एक बार फिर वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स उनके पास पहुंचा है वह अपने घर में बैठी हुई है। जब उनसे उनकी ख्याति और उनके विषय में चर्चाएं होने लगती है, तो वह खुलकर बातें करती है। इसी दौरान उनसे फरमाइश की जाती है कि वह मूंगफली विक्रेता भुवन वाड्यकर के गाने को गाए।

रानू मंडल ने फरमाइश पूरी करती है और भुवन वाडेकर के बेहद ही मशहूर गाने कच्चा बादाम को गाकर लोगों का दिल जीत लेती है।आप देख सकते हैं उन्होंने इस गाने को बखूबी गाया और यूजर्स का दिल जीत लिया है। रानू मंडल का यह वीडियो फेसबुक अकाउंट skj vlog पर देखा जा सकता है। जिसे लोग खूब देख रहे हैं और पसंद करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top