अपने फैंस पर जलवे बिखेरते नजर आई रवीना टंडन पीले ड्रेस में

Raveena Tandon was seen spreading the flames in a yellow dress

बॉलीवुड की बेहद ही मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन जिनका आज भी जलवा कम नहीं है। साउथ इंडस्ट्रीज के लिए भी रवीना टंडन एक बड़ा नाम बन चुकी है। उनके करियर की शुरुआत बॉलीवुड से हुई थी। उनकी एक्टिंग के दीवाने उनकी फिल्में एंट्री होते ही तालियों की गड़गड़ाहट शुरू कर देते थे।

रवीना फिल्मों से भले दूर हैं लेकिन आज भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है और वह भी अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए, अपने वीडियोज और फोटोज अपने फैंस के लिए शेयर क्या करती हैं। हाल ही में वह अपनी कुछ फोटो और वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह संजय दत्त के साथ फिल्म के प्रमोशन में गई हैं। अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर फोटो भी अपलोड किए हैं।

जिसे देख उनके फैंस उनके खूब तारीफ कर रहे हैं और उनका फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस को उनका यह लुक बेहद ही पसंद आ रहा है। आप देखेंगे प्रमोशन के दौरान उन्होंने पीले रंग की ड्रेस पहनी जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। यह तस्वीरें और कुछ वीडियो @family fame नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

इस वीडियो को देखना लोग पसंद कर रहे हैं। जिस पर लगभग 2 लाख से अधिक व्यूज और 2000 से अधिक लोगों ने इसे लाइक भी किया है। वीडियो पर कमेंट भी खूब आ रहे हैं। रवीना के काफी तारीफ की जा रही है और उनके आने वाली मूवी के लिए बधाई भी दिया जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top