रुचि सिंह ने बॉलीवुड के “गाने आया सावन झूम के” पर किया हॉट डांस, बरसात में भी लगा पानी में आग

ruchi singh dance video

इंटरनेट की दुनिया में डांस वीडियो का दौर चलाए उस दौर में हर कोई बहता जा रहा है। हर कोई अपने डांस की वीडियो शेयर कर अपने डांस को लोगों तक पहुंचा दे रहा है। इस कड़ी में भाभियां भी अब शामिल है और लगातार अपने हॉट डांस का जलवा दिखाकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और चर्चा का विषय बनी है। आजकल एक भाभी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अलग-अलग गानों पर अलग-अलग ड्रेस में डांस करती हुई नजर आ रही है। इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही मिल रही हैं।

बैक टू बैक गानों पर भाभी जी ने लगाया आपने हॉट ठुमको का तड़का

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं भाभी जी जिन्होंने बॉलीवुड के गाने और हरियाणवी गानों पर बैक टू बैक अपने हॉ*टनेस का तड़का लगाया है। आप सुनेंगे इस वीडियो में बॉलीवुड के भी गाने हैं और हरियाणवी गाने भी भाभी जी सभी गानों को अलग-अलग ड्रेस में नजर आ रही है और एक अलग अंदाज में डांस भी कर रही है। उनके इस हॉटनेस का तड़का उनके चाहने वालों को पसंद आया तो यूजर्स इनकी तारीफ कर रहे हैं। जिसमें भाभी जी ने बेहद ही हॉट ठुमका और लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ अपने डांस दिखाएं हैं।

सोशल मीडिया पर छाया या वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी के अलग-अलग गानों का बेहतरीन डांस वीडियो छा गया है। जिसमें उनके हॉटनेस और जबरदस्त ठुमको का तड़का देखने को मिला उन्होंने यूजर्स के पसीने छुड़ा दे रहे हैं, तो एक्सप्रेशन ने दिल जीत लिया है। डांस वीडियो यूट्यूब चैनल pic share official पर शेयर किया गया है ।जिससे 1.1k लाइक आए हैं और 25k व्यूज आ चुके हैं इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फायर की इमोजी भी टाइप कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top