सपना चौधरी के डांस को देख बेकाबू हो गए फैंस ने की ऐसी हरकत वायरल हुआ वीडियो

The child said to the mother, he got old while studying

हर रोज डांस वीडियो सोशल मीडिया के दुनिया में ढेरों देखने को मिल जाते है। वैसे तो अगर डांस वीडियो की बात हो तो हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की बात ना हो तो फिर बात ही मत पूछिए। बेहतरीन सिंगर और खूबसूरत डांसर होने के साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग भी इतनी तगड़ी है कि उनकी दीवानी उनके डांस को देखने के लिए पागल होते रहते है।

सपना चौधरी ने अपने जबरदस्त डांस स्टेप और बेहतरीन अदाओं से लाखों लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बना ली है। इनके वीडियो अगर सोशल मीडिया पर आए तो उन्हें वक्त ही नहीं लगता है। वायरल होने में और हर कोई उनसे जुड़ना चाहता है और उनके डांस वीडियो को देखना चाहता है।

सपना ने किया स्टेज पर जबरदस्त डांस

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला। यह वीडियो जो काफी कम वक्त में ही वायरल हो गया है। आप देख सकते हैं स्टेज पर डांस करने के लिए सपना चौधरी मौजूद है। उन्होंने ब्लू कलर की खूबसूरत पटियाला सूट पहन रखा है। यह डांस परफॉर्म उन्होंने हरियाणा के एक गांव में किया है। जहां वह स्टेज पर ठुमके और कातिलाना अंदाज के साथ लोगों का ध्यान अपनी डांस की ओर खींच ले रही है। आप देख सकते हैं वहां लोगों में काफी उत्साह है उनके डांस को देखने की उनके प्रभावशाली डांस दिलों को धड़का देते है।

सपना चौधरी जबरदस्त अदाओं के साथ जब वहां ठुमके लगा रही हैं तो बेकाबू दिल से फैंस उनके पास पैसे उड़ाते हुए भी दिखे। यही नहीं आप देख सकते हैं उन्होंने फैंस को धन्यवाद बोलते हुए अपने डांस को जारी रखा दूसरी तरफ उनके डांस को देखने वाले लगातार वीडियो भी बना रहे है।

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे जबरदस्त तरीके से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। उन्होंने कमाल के ठुमके लगाए है। उनके इस ठुमके से भरा यह वीडियो यूट्यूब चैनल saga music Haryanvi पर शेयर किया गया है। जिसे 22 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 7 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सपना चौधरी के डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top