पढ़ाई के नाम से रोंगटे खड़े हो रहे बच्चे ने मां से कहा, पढ़ते-पढ़ते बूढ़ा हो गया

The child said to the mother, he got old while studying

सोशल मीडिया की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहां हर वर्ग के लिए मनोरंजन का कोई न कोई वीडियो वायरल हुआ करते है। कुछ तो वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें बच्चे बूढ़े और नौजवान सभी पसंद करते है। कुछ फनी वीडियो से हंसी कंट्रोल नहीं होती है तो कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो हैरान कर देते हैं। अगर यह बच्चों को तो फिर बात ही मत पूछिए। वीडियो काफी कम वक्त में वायरल भी हो जाते हैं।

फनी वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर देखने को मिलते हैं और बच्चों की मासूमियत और फनी अंदाज देखकर तो हर कोई वीडियो देखना चाहता है‌ हाल ही में एक वीडियो एक बच्चे का वायरल हो रहा है जिसे पढ़ाई से काफी परेशानी हो रही है। जिसके बाद वह अपनी मम्मी से कुछ ऐसा कह बैठता है जिसे सुनने के बाद आप की भी हालत खराब हो जाएगी और आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

मम्मी के डांटने पर बच्चे ने कहा पढ़ते पढ़ते हो जाऊंगा बूढ़ा

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं एक छोटा बच्चा जिसे घर में मम्मी डांट कर होमवर्क करा रही हैं लेकिन बच्चे का होमवर्क करने का बिल्कुल भी मन नहीं है। इसकी वजह से वह बहाने बनाते हुए रोने लगता है। मम्मी जब उसे फटकार लगाती है तो मासूम सा बच्चा कुछ ऐसा बोलता है जिसे सुनकर ही हंसी आ जा रही है।

वीडियो में आप देख सकते हैं बच्चे को कॉपी पर पेंसिल पकड़े हुए मां हिंदी के होमवर्क को करने को कह रही हैं और उसे डांट रही है। बच्चा रोता रोता मम्मी के डांट के बाद कहता है मैं जिंदगी भर पढ़ाई करता बूढ़ा हो जाऊंगा.. पागल मम्मा.. मम्मी बात सुनते ही फोन पर रिकॉर्ड करने लगती हैं फिर मम्मी बोलती हैं तुम केवल क ख ग लिखने से बूढ़े हो जाओगे, पढ़ाई नहीं करोगे, तो क्या करु जिंदगी भर पढ़ाई करके बूढ़ा नहीं हो जाऊंगा तो मां कहती है ठीक है पढ़ कर बूढ़े हो जाओगे तो ठीक है बिना पढ़े बूढ़े हो गए तो नहीं ठीक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saloni agarwal (@saloni_agarwal17)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बच्चे का अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Saloni Agrawal 17 पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज आ रहे है। आप देख सकते हैं 60 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top