सारा अली खान का केदारनाथ जाना कट्टरपंथियों को खल गया, सवाल उनकी परवरिश और उनके मजहब पर उठने लगे

Sara Ali Khan's visit to Kedarnath shocked the fundamentalists

जैसा कि हर कोई जानता है कि कट्टरपंथी मुस्लिमों का एक बड़ा क्लियर एजेंडा है।उन्हें जैसे ही कोई विचारधारा अपने खिलाफ लगती है, तो वह उसे एंटी इस्लामिक घोषित कर देते हैं और उसके लिए फतवा जारी कर देते हैं। इनका सीधा सा फंडा है कि अल्लाह को कोई चीज अच्छी लगे या ना लगे। लेकिन अगर उन्हें कोई चीज अच्छी नहीं लगती है तो इसका अंजाम आप इन तस्वीरों और उनके कट्टरपंथी विचारों से आसानी से लगा सकते हैं।

एक्टर सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाली। जिसमें कट्टरपंथी विचारधारा ने उन्हें निशाने पर ले लिया। दरअसल सारा अली खान और जाह्नवी कपूर केदारनाथ बाबा के दर्शन करने गए । जाह्नवी का दर्शन करना तो फिर भी ठीक था लेकिन मुसलमान के रूप में सारा का बाबा केदारनाथ के आगे सर झुकाना, कट्टरपंथियों को रास नहीं आया और वह ऐसी ऐसी बातें करने लगे जो शर्मसार करती हैं।

सारा अली खान बाबा केदारनाथ के दर्शन क्या कर लिए या कट्टरपंथियों को ना गुजार लगती है। लेकिन अगर सारा अली खान केदारनाथ के दर्शन करती तो इसमें बुरा क्या है? भारतीय संविधान में सभी को बराबर का हक मिला है और यहां हिंदू मुस्लिम सब साथ रहते हैं तो ऐसे में सारा अली खान को निशाना बनाना जरूरी तो नहीं था। लेकिन फिर भी लोग ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों में आप देख पाएंगे कि सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। वैसे तो स्टार किड्स पर आलोचकों की नजर हमेशा रहती है और ऐसे में उन्हें एक मौका मिल गया सारा को ट्रोल करने के लिए, जो हिंदू मुस्लिम भाईचारे और कौमी एकता को प्रभावित भी करता है।

सारा ने 1 नवंबर 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के साथ उत्तराखंड स्थित केदारनाथ मंदिर की कुछ तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों के कैप्शन में सारा ने एक प्यारा सा नोट लिखा- 2018 के उस पल को याद किया जब वह फिल्म केदारनाथ की शूटिंग कर रही थी। सारा ने कैप्शन में लिखा जहां से शुरू हुआ वहां एक बार फिर #Jai Bholenath # Grateful # Blessed.

इतना ही नहीं कुछ ऐसे लोग भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। जिन्होंने सैफ की परवरिश की तारीफ करते हुए उनके मंदिर जाने की खूब प्रशंसा की। कुछ ने उनके मंदिर जाने पर सवाल भी खड़े कर दिए हैं।

आपके हिसाब से क्या यह गलत है या सही। अपने विचार हमारे साथ शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top