नौकरानी के सहयोग से दिल्ली व्यापारी के परिवार को बंधक बना, हथियारों के दम पर लूटे 12 करोड़ रुपए….?

Delhi businessman's family held hostage with the help of maid

2 नवंबर की दिल्ली के पॉश इलाके के पश्चिम विहार के शुभम एनक्लेव में दो करोड़ की डकैती के मामले में अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। लेकिन अभी तक आरोपी तक नहीं पहुंचा जा सका है। 2 नवंबर की रात एक व्यापारी के घर से दो करोड़ कैश और ज्वेलरी की लूट हुई थी।

दिल्ली के पॉश इलाके में सबसे बड़े व्यापारी रविंद्र के घर 2 नवंबर को शाम 4:00 बजे एक बड़ी लूट की वारदात हुई। जिसमें परिवार के लोगों का हाथ पैर बांधकर हथियारों के दम पर उनके घर डकैती की गई। रविंद्र का मुंडका इलाके में गेट फिटिंग का बिजनेस है और उस समय वे अपने दफ्तर में थे।

घर में पत्नी, भाई की पत्नी और उनका बेटा मौजूद था। उनके यहां कामवाली ने एक बदमाश को घर में बुलाया। जिसने रविंद्र की पत्नी को जान से मारने की धमकी देकर कपड़ों से बांधा। तभी दूसरा बदमाश घर में दाखिल हुआ और उसने एक और महिला उसके बच्चे को बंधक बना लिया।

घर में रखे करीब ₹2 करोड़ नगद और ज्वेलरी लेकर यह बदमाश फरार हुए हैं। दोपहर के खाने में मेड ने भी कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था। जिससे रविंद्र की पत्नी हरमीत की तबीयत बिगड़ गई थी। वहां कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा होने के कारण, अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। इस मामले में केस दर्ज तो कर लिया गया है और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। लेकिन अभी कोई सुराग नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top