स्कूली बच्चे की गायकी ने सोशल मीडिया पर जीता यूजर्स का दिल

schoolboy singing

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई ऐसे वीडियो होते हैं, जो कम वक्त में लोगों की पसंद बन जाते है। कभी यह फनी वीडियो भी होते हैं तो कभी ऐसे बेहतरीन अंदाज देखने को मिलते है। जो हैरान कर देते है, तो इसी पर कुछ डांस से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाती है, तो कुछ गायकी से भी जुड़े हुए वीडियो देखने को मिल जाते है।

जिसमें टैलेंट का हुनर देखने को मिलता है जिसे देखकर लोक चौक भी जाते है और ऐसे कारनामों से भरे वीडियो बार-बार देखना भी पसंद करते है। जैसा कि इस वीडियो में आप देख सकते है। छोटे बच्चे की गायकी हर दिल को पसंद आ रही है।

तुम मान मेरी बात गाने पर छोटे बच्चे का खूबसूरत और सुरीला गाना :

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक पेड़ के नीचे स्कूल लगाया गया है। जहां छोटे-छोटे बच्चे आराम से पढ़ते हुए नजर आ रहे है। वही एक छोटे से बच्चे को खड़ा करके शायद टीचर गाने की फरमाइश करते है। जिसके बाद वह बच्चा बॉलीवुड के मशहूर गाने “तू माने या ना माने मेरी जान” गाने को अपनी सुरीली और तोतली आवाज में गा रहा है।

स्कूली ड्रेस में गाना गा रहे बच्चे ने लोगों दिल जीत ले रहा है। आप देख सकते है उसके सामने और भी बच्चे बैठे हुए है। वहीं यह बच्चा अपनी गायकी का अंदाज दिखा रहा है। खड़ा होकर यह बच्चा बॉलीवुड के गाने “तू माने या ना माने यारा तूने पागल है किया” गाने पर खूबसूरत अंदाज में गा रहा है और बच्चे का एक्सप्रेशन भी काफी कमाल का है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R H Chauhan (@r_h_chauhan)

कुछ ही समय में यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। जिसमें लोगों को एक छोटे से बच्चे का ऐसा बेहतरीन टैलेंट देखने को मिला। जिसे देखकर लोग खुश हो जा रहे है। इस गायकी से भरे वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउट r_h_chauhan पर शेयर किया गया है। तेजी से पसंद किए जा रहे इस वीडियो को इतना लोग पसंद कर रहे हैं जिसे 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top