आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में नाग नागिन के डांस को देखकर झूमे लोग

nag nagin dance

आजकल तो डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे है। जिनमें डांस का बेहतरीन अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। इन्हीं डांस वीडियो के माध्यम से घर बैठे यूजर अपना भी खूब मनोरंजन करते है। जिसमें कुछ आर्केस्ट्रा प्रोग्राम से भी जुड़े वीडियो देखने को मिलते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान महिला डांसर ने एक डांसर के साथ ऐसा नागिन डांस किया कि उनके इस वीडियो को लोग तेजी से देखने लगे है।

महिला डांसर ने किया नागिन धुन पर कमाल का नागिन डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते आर्केस्ट्रा प्रोग्राम चल रहा है। जहां पर नागिन धुन बजा रहे हैं और नीले रंग का घाघरा चोली पहने सिर पर दुपट्टा लिए हुए, महिला डांसर नागिन बनके जबर्दस्त अंदाज में डांस कर रही थी, तो वहीं एक डांसर और भी है जो सपेरे के अंदाज़ में बीन बजाने जैसे एक्टिंग करते हुए उस नागिन को खूब नचा रहा है।

नागिन डांस से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचा रहा है। जिसमें महिला डांसर के नागिन का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे है‌ ऐसे डांस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब देख रहे है। जिसमें नागिन बड़ी डांसर का अंदाज लोगों को पसंद आया, तो वही सपेरा बने डांसर को लोग खूब तारीफ कर रहा है। डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे लोग खूब देख रहे हैं और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top