दुल्हन को बिंदास अंदाज में डांस करते देख, दूल्हा हुआ शर्म से पानी पानी

Seeing the bride dancing in a cool way, the groom

शादी के सीजन में डांस के वीडियो की भरमार होती है। जिस तरह से लोगों ने शादियों में मौज मस्ती के लिए डांस का चुनाव किया है। उसमें आप देख सकते है लड़की के घर वाले हो या लड़के के घरवाले सभी डांस का खूब मजा लेते है। अब तो दूल्हा दुल्हन खुद ही शादी में डांस करके मेहमानों का भी मनोरंजन कर देते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें खुद की शादी में दूल्हा दुल्हन स्टेज पर डांस करते हुए नजर आए लेकिन दुल्हन के डांस को देख दूल्हा जहां शर्मा जा रहा है तो वहीं मेहमान भी हूटिंग करने पर मजबूर हो जा रहे है।

बॉलीवुड के गाने पर दूल्हा दुल्हन ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है आसमानी रंग के लहंगे में दुल्हन काफी खूबसूरत लग रही है। हैवी लहंगा और हैवी ज्वेलरी के साथ दुल्हन स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाएं। सूट-बूट पहन दूल्हा दुल्हन का साथ देते हुए नजर आ रहा है लेकिन आप देख सकते हैं दुल्हन के डांस ने ऐसा कमाल दिखाया कि दूल्हा शरमा गया।

दुल्हन फुल मस्ती के साथ खुलकर डांस कर रही है तो वहीं दूल्हा थोड़ा शर्माते हुए नजर आया। वीडियो में आप देख सकते है कुर्सी रखने के बाद जैसे ही दूल्हा बैठता है दुल्हन उसकी बाहों में लेट जाती है, जैसे वह कोई फिल्मी सीन कर रही हो, जिसे देखते ही रिश्तेदार मेहमान हूटिंग करना शुरू कर देते है। लोग उन पर पैसे लुटाते हुए भी नजर आए।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। हर किसी को पसंद आ रहा है इनका डांस और अंदाज, जहां लोगों ने इनके डांस की जमकर तारीफ की तो वही दुल्हन को बिंदास बताया है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Anamika Thakur पर शेयर किया गया है। जिसे 5.5 के व्यूज आए है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया “फंस गया दूल्हा बेचारा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top