बच्ची का क्यूटनेस अंदाज देख लोगों ने कहा- कहां से आई यह बेबी गर्ल

Seeing the cuteness of the girl, people said

सोशल मीडिया पर तो बच्चों के वीडियो काफी ज्यादा वायरल होती हैं।बच्चों के क्यूटनेस और नटखट अंदाज देखना लोगों को खूब भाता है। सोशल मीडिया पर भी इन दिनों एक बच्ची का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। क्यूट सी दिखने वाली यह बेबी गर्ल ब्लू कलर का विब वाला पेंट और पिंक कलर का टीशर्ट पहने हुई है। वीडियो शुरू होते ही बच्ची को पीछे की तरफ से दिखाया गया।

बच्ची के बाल काफी लंबे घुंघराले हैं। जिसके आगे वालों को कलर किया गया और आधे बाल ओरिजिनल कलर के है। वीडियो में बच्ची कुछ दूर जाती है बाद में पीछे घूमती है, तो क्यूट सी बच्ची का प्यारा चेहरा देखकर लोग मग्न मुक्त हो जाते हैं। लेकिन आगे मुड़ते ही यह पता चलता है कि बच्ची का बाल ओरिजिनल नहीं बल्कि उसने एक विग लगाया हुआ है।

बच्ची का क्यूटनेस अंदाज और खूबसूरती लोगों को खूब पसंद आया-

वायरल हो रहे वीडियो को आप इंस्टाग्राम पर naturefever के आई डी से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है ‘हाउ क्यूट इज द लिटिल गर्ल लुकिंग’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natureferver

इस वीडियो को 2 मिलियन लोगों ने पसंद किया है और काफी ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर किए हैं। एक यूजर ने लिखा है सच में यह बच्ची कितनी प्यारी है, तो दूसरे यूजर ने लिखा इतनी खूबसूरत बाल वाली बच्ची के बाल पर यह लिंग कौन लगा गया, तो एक यूजर ने लिखा बच्ची के आगे घूमती ही, उसके चेहरे की मासूमियत ने दिल जीत लिया। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में जरूर लिखिए। अन्य लोगों ने बच्चे की बढ़ाई के लिए हार्ड इमोजी भी ड्रॉप किए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top