सामी सामी गाने पर डांस कर ट्रोल हो रही लड़कियां, वीडियो हुआ वायरल

Girls getting trolled by dancing on Sami Sami song

सोशल मीडिया पर जिस तरह से पुष्पा द राईज फिल्म के गाने डायलॉग और डांस लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। उसका अंदाजा आप इंटरनेट पर वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं पुष्पा का कुछ डायलॉग तो इतने बेहतरीन है कि वह बच्चों के जुबान पर भी रट चुके हैं । बच्चे भी खेलते खेलते पुष्पा की कॉपी करने लगते हैं। यह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेड कर रहा है।

इसके डायलॉग और डांस सेलिब्रिटी क्रिकेटर खिलाड़ी तक फॉलो कर रहे हैं और अपना रीस बनाकर सोशल मीडिया पर अपडेट कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो बहनों ने एक जैसा कपड़ा पहनकर अल्लू अर्जुन के डांस सामी सामी की हूबहू कॉपी की है। इन दोनों बहनों ने लाल रंग की लूंगी और ऊपर शर्ट पहना हुआ है दोनों बहनों की एनर्जी लेवल काफी ज्यादा हाई है।

दोनों के एक्सप्रेशन काफी खूबसूरत है और दोनों के डांस मुव्स की तो बात ही मत पूछिए इसका अंदाजा आपको वीडियो लगा देखने के बाद ही पता चल जाएगा। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Shrijanaghimire 2007 न्यू शेयर किया है। डांस करने वाली लड़कियों में एक लड़की का नाम मोनिका यादव तो दूसरी लड़की का नाम देवी श्री प्रसाद है।

इनके बेहतरीन डांस की बढ़ाई हर कोई कर रहा है सभी को उनका डांस देखना पसंद आ रहा है। इस वीडियो को 346k देखा है और इस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे। एक यूजर ने लिखा है बहुत सुंदर आप दोनों जुड़वा बहने हैं क्या?? तो एक यूजर ने लिखा सुपर!! कमेंट सेक्शन में डांस की बढ़ाई होने के साथ-साथ हार्ट वाला इमोजी भी ड्रॉप किया गया है। आपको कैसा लगा इनका डांस कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top